मलाइका अरोड़ा से रिश्‍ते पर तोड़ी अर्जुन कपूर ने चुप्‍पी, 'नहीं, अब मैं सिंगल नहीं हूं..'
Advertisement
trendingNow1471485

मलाइका अरोड़ा से रिश्‍ते पर तोड़ी अर्जुन कपूर ने चुप्‍पी, 'नहीं, अब मैं सिंगल नहीं हूं..'

आखिरकार करण जौहर के शो में अर्जुन ने खुलासा कर दिया है क‍ि वह अब 'सिंगल' नहीं हैं. यानी कोई है, जो उनकी जिंदगी में आ गया है

मलाइका अरोड़ा से रिश्‍ते पर तोड़ी अर्जुन कपूर ने चुप्‍पी, 'नहीं, अब मैं सिंगल नहीं हूं..'

नई दिल्‍ली: एक्‍टर अर्जुन कपूर जल्‍द ही अपनी सौतेली बहन जाह्नवी कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आने वाले हैं. यह पहला मौका है जब जाह्नवी और अर्जुन एक-साथ खुलकर अपने दिल की बातें करते नजर आएंगे. पिछले कुछ दिनों से अर्जुन कपूर की लव लाइफ पर काफी बातें हो रही हैं. वह कई बार अपनी कथित गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ नजर आ चुके हैं. हालांकि इन दोनों ने इस रिश्‍ते पर चुप्‍पी साधे रखी है, लेकिन आखिरकार करण जौहर के शो में अर्जुन ने खुलासा कर दिया है क‍ि वह अब 'सिंगल' नहीं हैं. यानी कोई है, जो उनकी जिंदगी में आ गया है.

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर का यह शो इसी रविवार टेलीकास्‍ट होने वाला है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार जब इस शो के एक हिस्‍से में अर्जुन से पूछा गया कि उनका रिलेशनशिप स्‍टेटस क्‍या है. तो इसके जवाब में अर्जुन ने कहा, 'नहीं, मैं सिंगल नहीं हूं.' अर्जुन के इस खुलासे ने साथ बैठी बहन जाह्नवी को भी चौंका दिया. लगता है करण और जाह्नवी दोनों को ही यह भरोसा नहीं था क‍ि अर्जुन दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप स्‍टेटस का खुलासा कर देंगे.

fallback

मलाइका बोलीं, 'पर्सनल सवाल के जवाब नहीं देती' 
थोड़े समय पहले जब मलाइका अरोड़ा से उनके रिश्‍ते के बारे में पूछा गया तो हिंदुस्‍तान टाइम्‍स को दिए इंटरव्‍यू में मलाइका ने कहा था, 'मैं पर्सनल सवालों का कभी जवाब नहीं देती. ऐसा नहीं है कि मैं शर्माती हूं, लेकिन मैं अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सवालों पर बात करने को लेकर सहज नहीं हूं. और वैसे भी मेरी जिंदगी में जो भी हो रहा है वह सभी को पता चल जाता है. मुझे उसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है. मैं अपनी जिंदगी से काफी खुश हूं.'

fallback

एक रात पहले ही अर्जुन-मलाइका की डिनर डेट 
बता दें कि शुक्रवार को ही अर्जुन कपूर एक बार फिर जूहु इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ डिनर डेट पर नजर आए. लेकिन डिनर के बाद बाहर निकलते अर्जुन अपने मुंह पर कपड़ा बांध मीडिया के कैमरों से अपना मुंह छिपाते हुए नजर आए. हालांकि इस डिनर डेट पर यह दोनों अकेले नहीं थे. अर्जुन और मलाइका के साथ यहां करण जौहर, अर्जुन के चाचा संजय कपूर और उनकी पत्‍नी माहीप कपूर भी थीं. इस रेस्‍तरां से बाहर निकते और अपना मुंह छिपाते अर्जुन की तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

अर्जुन कपूर जहां बोनी कपूर के बेटे हैं, और मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से दो साल पहले तलाक ले चुकी हैं. खबरें हैं क‍ि मलाइका हाल ही में अपने जन्‍मदिन पर इटली गई थीं और इस वेकेशन पर अर्जुन कपूर भी उनके साथ थे. उन्‍हें मिलान एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले देखा गया था. हालांकि इस जोड़ी ने अभी तक अपने रिश्‍ते पर चुप्‍पी साथ रखी है, लेकिन अर्जुन का यह खुलासा काफी कुछ कह रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news