जाह्नवी के बाद अब करण जौहर खुशी कपूर के साथ कराएंगे शाहरुख खान के बेटे की बॉलीवुड एंट्री!
Advertisement

जाह्नवी के बाद अब करण जौहर खुशी कपूर के साथ कराएंगे शाहरुख खान के बेटे की बॉलीवुड एंट्री!

करण जौहर खुशी कपूर और आर्यन खान को बॉलीवुड में एक ही फिल्‍म से लॉन्‍च करने की तैयारी कर रहे हैं.

फोटो साभार @khushikapoorx/ ___aryan___/Instagram

नई दिल्‍ली: करण जौहर ने अपने प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म 'धड़क' से दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री कराई. लेकिन अब खबर है कि करण यहीं नहीं रुकने वाले हैं, बल्कि वह श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर की भी बॉलीवुड में शानदार एंट्री कराने की तैयारी कर रहे हैं. दरअसल हम इसे शानदार एंट्री इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि खुशी कपूर के साथ करण जिस स्‍टार किड को लॉन्‍च करने की तैयारी कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान हैं.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर खुशी कपूर और आर्यन खान को बॉलीवुड में एक ही फिल्‍म से लॉन्‍च करने की तैयारी कर रहे हैं. डेक्‍कन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार खुशी और आर्यन की इस फिल्‍म को करण जौहर ही बना सकते हैं. दरअसल जाह्नवी की तरह ही खुशी के बॉलीवुड डेब्‍यू की जिम्‍मेदारी भी करण जौहर ने ही ली है. वहीं शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन की बात करें तो वह अभी तक सोशल मीडिया और मीडिया से काफी दूरी बनाए रखते हैं.

fallback

फोटो साभार Yogen Shah.

हालांकि इस पूरी खबर पर कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है. मेकर्स इस स्‍टार किड्स जोड़ी को लॉन्‍च करने के लिए एक शानदार स्क्रिप्‍ट ढूंढ रहे हैं. अभी तक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ही बॉलीवुड एंट्री पर अटकलें लग रही थीं, लेकिन अब इस खबर ने आर्यन को भी लाइमलाइट में ला दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news