1000 करोड की कमाई पर बाहुबली-2 का नया पावर पैक्ड प्रोमो, WATCH VIDEO
Advertisement
trendingNow1326608

1000 करोड की कमाई पर बाहुबली-2 का नया पावर पैक्ड प्रोमो, WATCH VIDEO

बाहुबली: द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ ने  भारतीय सिनेमा का स्वरूप ही बदलकर रख दिया है. बाहुबली-2 भारत की सबसे बडी हिट फिल्म बन गयी है राजामौली ने अपनी पटकथा से हर किरदार, हर दृश्य को बडी बारीकी से उतारा है. उन्होंने फिल्म के हर फ्रेम पर अपनी पैनी नजर रखी है. 1000 करोड़ की कमाई करनेवाली यह भारत की पहली फिल्म बन गई है. इस मौके पर इसका 30 सेकेंड का पावर पैक्ड प्रोमो जारी किया गया है. इस प्रोमो की एडिटिंग काफी शानदार है और बाहुबली-2 के काफी चुनिंदा सींस को 30 सेकेंड में पिरोया गया है. 

बाहुबली- 2 की 1000 करोड़ की कमाई पर 30 सेकेंड का प्रोमो जारी किया गया है.

नई दिल्ली: बाहुबली: द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ ने  भारतीय सिनेमा का स्वरूप ही बदलकर रख दिया है. बाहुबली-2 भारत की सबसे बडी हिट फिल्म बन गयी है राजामौली ने अपनी पटकथा से हर किरदार, हर दृश्य को बडी बारीकी से उतारा है. उन्होंने फिल्म के हर फ्रेम पर अपनी पैनी नजर रखी है. 1000 करोड़ की कमाई करनेवाली यह भारत की पहली फिल्म बन गई है. इस मौके पर इसका 30 सेकेंड का पावर पैक्ड प्रोमो जारी किया गया है. इस प्रोमो की एडिटिंग काफी शानदार है और बाहुबली-2 के काफी चुनिंदा सींस को 30 सेकेंड में पिरोया गया है. 

और पढ़ें: Bahubali 2: 1,000 करोड़ की कमाई करनेवाली पहली भारतीय फिल्म बनी

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड 

बाहुबली-2 दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. यह दुनियाभर से 1000 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है.फिल्म ने दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है. यह दुनियाभर से 1000 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है. इसे ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला और करण जौहर ने भी ट्विटर पर कंफर्म किया है. 

और पढ़ें:  'बाहुबली-2' की सुपर सफलता के बाद प्रभास ने बढ़ाई फीस, जानिए कितने करोड़ की कर रहे डिमांड

1,000 करोड़ रूपए से ज्यादा का किया कारोबार

फिल्म बाहुबली 2 :कान्कलुजन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 1,000 करोड़ रूपए का कारोबार करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गयी है और अभिनेता प्रभास ने फिल्म निर्देशक एस एस राजमौली को धन्यवाद दिया कि उन्होंने चर्चित किरदार बाहुबली की भूमिका के लिए उन पर भरोसा जताया. फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर घोषणा की कि बाहुबली 2 दुनिया भर में 1,000 करोड़ रूपए कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गयी है. जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म के हिंदी संस्करण की वितरक है. जौहर ने लिखा कि भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी हिट ने सबसे बडी उपलब्धि हासिल की. फिल्म ने 1,000 करोड़ रूपए कमाए.

और पढ़ें: बाहुबली-2 : भल्लालदेव के भारी-भरकम रथ को खींच रही थी ये ताकत

Trending news