Trending: बादशाह के नए गाने को एक दिन में मिले 1 करोड़ से ज्‍यादा View
Advertisement

Trending: बादशाह के नए गाने को एक दिन में मिले 1 करोड़ से ज्‍यादा View

बादशाह ने एक बयान में कहा कि मैंने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि मैं 2018 की शुरुआत में एल्बम ओ.एन.ई (ओरिजिनल नेवर एंड्स) का दूसरा सिंगल रिलीज करूंगा और यह पेश है.

बादशाह का यह नया गाना ग्‍लोबल चार्ट में भी ट्रेंड कर रहा है.

नई दिल्‍ली: हनीं सिंह की बॉलीवुड में री-एंट्री के बाद प्रसिद्ध रैपर बादशाह का नया सिंगल गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दो' जैसे गानों से यूथ में जाना माना नाम बन चुके इस सिंगल गाने में रैपर बादशाह और आस्था गिल की जोड़ी एक बार फिर से धूम मचा रही है. बादशाह ने अपना नया गाना 'करेजा' मंगलवार को रिलीज किया और रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर छा गया. एक दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को अभी तक 1 करोड़ से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है.

  1. बादशाह के नए गाने 'करे जा' ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  2. यूट्यूब पर मिले 11 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यू
  3. बादशा के साथ इस गाने में है सिंगर आस्‍था गिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बादशाह ने एक बयान में कहा कि मैंने अपने प्रशंसकों से वादा किया था कि मैं 2018 की शुरुआत में एल्बम ओ.एन.ई (ओरिजिनल नेवर एंड्स) का दूसरा सिंगल रिलीज करूंगा और यह पेश है. मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि आप सभी इसका आनंद उठाएंगे और अगर आपने इसे अभी तक नहीं सुना है तो इसे सुनें. 2018 का पहला डांस नंबर.' आप भी सुने बादशाह का यह नया गाना.

इस नए गाने को लिखा भी बादशाह ने ही है. यह गाना एलबम 'ONE- ऑरिजनल नेवर ऐंड्स' का हिस्‍सा है. बता दें कि बादशाह पंजाबी रैपर हैं और बॉलीवुड में उनका काफी नाम है. वह 'काला चश्‍मा', 'द ब्रेकअप सॉन्‍ग', 'बेबी को बेस पसंद है', 'हम्‍मा हम्‍मा' जैसे कई सुपरहिट गानों में रैप कर चुके हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news