VIDEO: शिल्‍पा शिंदे को आकाश ने किया जबरदस्‍ती KISS, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Advertisement
trendingNow1355807

VIDEO: शिल्‍पा शिंदे को आकाश ने किया जबरदस्‍ती KISS, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

मंगलवार के एपिसोड में शिल्‍पा, पुनीश और आकाश गार्डन एरिया में बात कर रहे थे. तभी बात करती हुई शिल्‍पा शिंदे को आकाश अचानक गाल पर किस कर लेते हैं.

इस हफ्ते शिल्‍पा और आकाश दोनों ही नोमिनेट हैं.

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में मंगलवार के एपिसोड में आकाश डडलानी ने शिल्‍पा शिंदे के साथ एक ऐसी हरकत कर दी है कि लोगों का गुस्‍सा अब सोशल मीडिया पर निकल रहा है और हर कोई शिल्‍पा के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है. दरअसल मंगलवार के एपिसोड में शिल्‍पा, पुनीश और आकाश गार्डन एरिया में बात कर रहे थे. तभी बात करती हुई शिल्‍पा शिंदे को आकाश अचानक गाल पर किस कर लेते हैं. आकाश की इस हरकत पर शिल्‍पा चौंक जाती हैं और उससे दूर होने की कोशिश करती हैं. इसपर आकाश कहते हैं, 'क्‍या करेगी'. आकाश शिल्‍पा का हाथ भी पकड़ लेते हैं.

  1. आकाश डडलानी ने घर में जबरदस्‍ती किया शिल्‍पा शिंदे को KISS
  2. आकाश की हरकत से नाराज नजर आईं शिल्‍पा शिंदे
  3. सोशल मीडिया पर शिल्‍पा के फैन्‍स आकाश पर उतार रहे हैं गुस्‍सा

आकाश की इस हरकत पर शिल्‍पा शिंदे भी बुरी तरह नाराज होती नजर आ रही हैं. शिल्‍पा कहती हैं, 'आकाश बहुत मार खाएगा. मुझसे बात मत करना.' हालांकि इस पूरी घटना में आकाश हंसते हुए नजर आते हैं लेकिन शिल्‍पा इस हरकत से थोड़ी अपसेट दिखती हैं.

 

लेकिन मंगलवार के एपिसोड में शिल्‍पा के साथ हुई इस घटना ने उनके फैन्‍स को गुस्‍सा दिला दिया है. शिल्‍पा शिंदे के फैन्‍स इस घटना के लिए बिग बॉस की सिक्‍योरिटी से लेकर घर में महिलाओं के सुरक्षित न होने तक की बात कह रहे हैं. आप भी देखें कैसे गुस्‍से में भड़के शिल्‍पा के फैन.

 

 

 

 

 

बता दें कि शिल्‍पा और आकाश के बीच पहले काफी अच्‍छा रिश्‍ता रहा है और कुछ हफ्ते पहले वह शिल्‍पा से काफी बुरा भला कहते नजर आए हैं. लेकिन इस हफ्ते आकाश ने अचानक यूटर्न ले लिया है और वह फिर शिल्‍पा के साथ क्‍लोज होते दिख रहे हैं. आकाश घर में शिल्‍पा को अपनी मां कहते हुए दिखते हैं. बता दें कि इस हफ्ते शिल्‍पा शिंदे और आकाश डडलानी नोमिनेटेड हैं लेकिन इन दोनों को ही वोट आउट नहीं किया जाएगा, क्‍योंकि वोटिंग लाइन बंद हो चुकी हैं. आज कप्‍तानी का टास्‍क पूरा होगा और देखना दिलचस्‍प होगा कि इतने लड़ाई झगड़ों के बाद आज कौन कप्‍तान बनता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news