'बिग बॉस 11', नवंबर 18, फुल एपिसोड: घर में आईं सनी लियोनी, सलमान ने आकाश को समझाया
Advertisement

'बिग बॉस 11', नवंबर 18, फुल एपिसोड: घर में आईं सनी लियोनी, सलमान ने आकाश को समझाया

शिल्पा ने इस दौरान सपना को कहा कि वह बहुत कम बोलती हैं, जिस पर सपना ने भी जवाब देते हुए कहा कि मुझे जहां जरूरी लगता है मैं वहां बोलती हूं. 

शनिवार को बिग बॉस के घर में आईं सनी लियोनी. (फोटो- बिग बॉस/ ट्विटर)

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस 11' में लगातार हंगामें हो रहे हैं और यह सीजन भी बाकी सीजन्स की तरह खूब सुर्खियां बटौर रहा है. शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों से बात की और वहीं शनिवार को घर में सनी लियोनी की एंट्री हुई. यहां सनी लियोनी घरवालों के लिए एक टास्क लेकर आईं. इस टास्क का नाम था खाओ और खिलाओ. इस टास्क में सभी घरवालों को एक दूसरे को कुछ खाने की चीजों को खिलाना भी था और उनके ऊपर लगाना भी थी. 

  1. 'वीकेंड का वार' में सलमान ने आकाश को समझाया.
  2. सनी लियोनी की हुई घर में एंट्री.
  3. घरवालों को दिया एक टास्क.

टास्क में घरवालों ने अपने-अपने हिसाब से दूसरे घरवालों में से एक को चुना. शिल्पा ने इस दौरान सपना को कहा कि वह बहुत कम बोलती हैं, जिस पर सपना ने भी जवाब देते हुए कहा कि मुझे जहां जरूरी लगता है मैं वहां बोलती हूं. वहीं हिना खान ने भी विकास पर निशाना साधा और उन्हें मास्टरमाइंड बताते हुए कहा कि अब उन्हें शेल से बाहर आ जाना चाहिए. वहीं विकास ने भी हिना को कहा कि हिना हमेशा बोलती सही हैं लेकिन सही करती नहीं हैं.

fallback
(फोटो साभार- बिग बॉस/ ट्विटर)

इसके अलावा सलमान खान ने घरवालों से बात की जिसमें उन्होंने आकाश को समझाया उन्होंने आकाश से पूछा कि वह अचानक शिल्पा के बारे में इस तरह से क्यों बोलने लगे. सलमान ने आकाश को समझाते हुए पुनीष और बंदगी से सवाल किया कि उस दिन क्या हुआ था. इस पर पुनीष ने कहा कि आकाश उस वक्त सो कर उठा ही था और उठते ही उसने यह सब शुरू कर दिया. इस पर सलमान ने कहा कि क्या आप दोनों उस वक्त शिल्पा और विकास के बारे में बात नहीं कर रहे थे. इस पर पुनीष ने हां कहा वहीं बंदगी ने कहा शायद. 

इसके बाद हितेन ने भी आकाश को समझाया कि ऐसा कर के इन लोगों ने तुझे आगे कर दिया और खुद पीछे हो गए. इससे बुरा तू ही बना और आज सलमान ने किसे कहा तुझे. इसके बाद लगता है कि आकाश अब सब समझ चुके हैं लेकिन अब आगे क्या होता है यह तो वक्त ही बताएगा. वहीं इस हफ्ते बेघर होने के लिए बेनाफ्शा, हिना और सपना नॉमिनेटिड हैं लेकिन अब इन तीनों में से कौन बेघर होता है इसका खुलासा आज के एपिसोड में होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news