Bigg Boss 12, October 27: सलमान ने कहा श्रीसंत को खलनायक, एक बार फिर लगाई फटकार
Advertisement

Bigg Boss 12, October 27: सलमान ने कहा श्रीसंत को खलनायक, एक बार फिर लगाई फटकार

शनिवार को सलमान खान ने जमकर लताड़ लगाई साथ ही उन्हें खलनायक कहने से भी नहीं चूके. 'सप्ताह के गुनहगार' के रूप में भी सभी ने श्रीसंत का नाम ही सुझाया 

सलमान नजर आए गुस्से में, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली. हर हफ्ते 'बिग बॉस' के घर में माहौल पिछले दिनों की तुलना में  थोड़ा ज्यादा गर्म हो जाता है. पिछले एपिसोड में जहां श्रीसंत ने 'बिग बॉस' को कोसते हुए सबसे बेकार शो कहा, इतना ही नहीं श्रीसंत ने वाइल्ड कार्ड एंट्री से आए नए सदस्य रोहित सुचांती से भी खूब झगड़ा किया. यह बात होस्ट सलमान खान को पसंद नहीं आई. इसलिए शनिवार को सलमान खान ने जमकर लताड़ लगाई साथ ही उन्हें खलनायक कहने से भी नहीं चूके. 'सप्ताह के गुनहगार' के रूप में भी सभी ने श्रीसंत का नाम ही सुझाया. 

'वीकेंड का वार' में कौन होगा बाहर
बिग बॉस 12 में आज 'वीकेंड का वार' है तो जाहिर सी बात है कि सभी को इंतजार है इस बात का कि आज घर से कौन बेघर होता है. लेकिन इसके पहले ही घर में अच्छा-खासा हंगामा नजर आया. सलमान श्रीसंत के बढ़ते दुर्व्यवहार के लिए उनकी जमकी क्लास लगाई साथ ही सलमान ने कहा, 'पता नहीं किस बात का घमंड है.' सलमान ने श्रीसंत की बातें-बातों को तो तब भी इग्नोर किया लेकिन रोहित का मजाक उड़ाने वाली बात पर सलमान खूब भड़के. 

fallback
श्रीसंत ने कहा था सबसे बेकार है यह शो, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

टूटी दोस्ती पर भी चर्चा 
सलमान खान घरवालों के बीच आई रिश्तों की दरार पर भी बात की. जिसमें दीपक और उर्वशी के बीच हुई तकरार, करणवीर और श्रीसंत की दोस्ती में आई दरार के बारे में भी खुलकर बात की गई. सलमान ने एक बार फिर याद दिलाया कि घर में सभी सदस्यों को आपस में सम्मान देना चाहिए. 

fallback
टूट गई दोस्ती पर भी बोले सलमान, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

कहानी में आया ट्विस्ट 
लड़ाई झगड़ों के बारे में बात करते करते सलमान ने एक ऐसी बात कही जिससे दर्शकों को खासा झटका लगा. सलमान इस हफ्ते के डबल एविक्शन के बारे में भी जानकारी दी. बता दें कि इस हफ्ते सृष्टि, सबा, अनूप और सुरभी नॉमिनेट हुए हैं. 

हालांकि यह पहली बार नहीं हैं जब शो में डबल एविक्शन हुआ हो. इससे पहले भी सबको अचंभे में डालकर 'बिग बॉस' में ऐसा हो चुका है. जब कृति वर्मा और रोशनी कि जोड़ी और रोमिल के जोड़ीदार निर्मल सिंह घर से बेघर हो गए थे. लेकिन वहीं बात की जाए इस बार के नॉमीनेशन की तो अनूप जलोटा का जाना पहले से ही तय था क्योंकि अनूप को 27 अक्टूबर से पहले बिग बॉस के घर से बाहर जाना था. उनका अमेरिका के कैलिफोर्न‍िया में एक लाइव कॉन्सर्ट होने वाला है. पिछले महीने से इस शो के टिकट ऑनलाइन बिक रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news