बिग बॉस 12: जसलीन के चरित्र पर उठाए सवाल, सलमान खान ने लगाई जमकर लताड़
Advertisement
trendingNow1466822

बिग बॉस 12: जसलीन के चरित्र पर उठाए सवाल, सलमान खान ने लगाई जमकर लताड़

65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा और 28 वर्षीय जसलीन का रिश्ता 'बिग बॉस 12' की शुरुआत से ही चर्चा में है.

बिग बॉस 12: जसलीन के चरित्र पर उठाए सवाल, सलमान खान ने लगाई जमकर लताड़

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' में शो के होस्ट सलमान खान घर के दो सदस्यों की हरकतों को लेकर गुस्से में लाल हो गए. आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर और सुरभि राणा की जमकर क्लास लगाते नजर आए. यह सब कुछ अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्तों का मजाक उड़ाने की वजह से हुआ.

कलर्स टीवी की ओर से इंस्टाग्राम पर जारी 'वीकेंड का वार' के प्रोमो के मुताबिक, दीपक ठाकुर बिग बॉस के घर के सदस्य रोमिल चौधरी से बातचीत में जसलीन को लेकर मजाक उड़ाते नजर आते हैं. वीडियो में दीपक कहते हुए दिख रहे हैं, 'ऐसा रिलेशन बनाने के लिए गट्स चाहिए और सामने वाले के पास पैसा.' यह सुनकर जसलीन भड़क जाती हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं कि क्या तुम मुझे अप्रत्यक्ष रूप से लालची महिला कह रहे हो ? आप भी देखें वीडियो...

चरित्र पर उंगली उठाना भारी पड़ा
इसी बात पर शो को होस्ट कर रहे सलमान खान गुस्से में कहते हैं, ''दीपक, तुम ठीक हो क्या? तुम्हें यह हक किसने दिया है कि किसी के ऊपर पर्सनल कमेंट करो और सुरभि तुमने महिला होते हुए भी जो चरित्र हनन किया है, वह गाली देने से भी ज्यादा बुरा था.'' दरअसल, सुरभि ने एक बार जसलीन पर तंज कसते हुए गाना गाया था, 'क्या करूं राम मुझे बुड्डा मिल गया.' इसको लेकर दोनों की बहसबाजी भी हुई थी.

fallback
जसलीन मथारू (फाइल फोटो)

अब जसलीन का कन्यादान करना चाहते हैं अनूप जलोटा, पढ़िए पिता ने क्या दिया जवाब?
गौरतलब है कि अनूप जलोटा के शो से बाहर आते ही सबसे पहले जसलीन मथारू के साथ अपने संबंध पर से पर्दा उठाया. अनूप ने एक इंटरव्यू में बताया कि जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ संगीत सिखाने का था, लेकिन 'बिग बॉस' में बतौर कपल जाने के पीछे का षड्यंत्र जसलीन के पिता केसर मथारू ने रचा था. इतना ही नहीं, इस इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने 'बिग बॉस 12' में जाने के पहले का पूरा वाकया कुछ ऐसे सुनाया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. बता दें कि 65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा इस शो में 28 साल की अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे.

बिग बॉस की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news