Bigg Boss 12, full episode, 18 October: किसकी एक्स ने किया था काला जादू? कौन बनेगा नया कैप्टन!
Advertisement

Bigg Boss 12, full episode, 18 October: किसकी एक्स ने किया था काला जादू? कौन बनेगा नया कैप्टन!

दीपिका कक्कड़ का रोना-धोना है जारी, वहीं सबके मजेदार सीक्रेट्स ने मचाई धूम 

दीपक और शिवाशीष ने लगाए सीक्रेट्स पर कयास, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली. पिछले दिन घोड़ा गाड़ी टास्क में की गई बद्तमीजी को लेकर घरवाले श्रीसंत से खासे नाराज दिखे. लेकिन शो की शुरुआत में ही श्रीसंत ने अपनी गलती मानते हुए दीपक से माफी मांगी और दोनों गले लगे. इस दौरान दीपक इतने इमोशनल हो गए कि रोने से खुद को रोक नहीं पाए. इस तरह हम कह सकते हैं कि घरवालों में एक दूसरे से इमोशनल अटैचमेंट और इमोशनल अत्याचार दोनों का तड़का इस दिन नजर आया. वहीं कप्तानी टास्क के लिए हुई दीपक और शिवाषीश की लड़ाई भी कुछ कम नहीं थी. 

fallback
जमकर हुआ हंसी का दंगल, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

श्रीसंत ने खुद को किया बाथरूम में बंद 
सभी घरवाले सुबह 'गुप्त गुप्त' गाने पर डांस करते हुए जागते हैं. लेकिन घर में सभी श्रीसंत को नाराज नजर आते हैं तो वह दीपक से माफी मांगने के बाद रोते हुए खुद को बाथरूम में बंद कर लेते हैं. लेकिन इसके बाद दीपिका उन्हें शांत होने को कहती हैं. 'बिग बॉस' का टास्क खत्म होता है, इसके बाद तय होता है कि दीपक और शिवाशीष कप्तानी के अगले दावेदार होंगे. 'बिग बॉस' इन दोनों के लिए एक नया टास्क देते हैं. 

fallback
श्रीसंत रहे एक्टिव, फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

सबके सीक्रेट्स हुए ओपन
यहां दीपक और शिवाशीष से पूछा जा जाता है कि किसकी एक्स ने उसपर काला जादू किया था? इस पर दीपक तुरंत समझ जाते हैं कि वह करणवीर ही हो सकता है. वहीं एक अगला रहस्य यह है कि, 'मेरा एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी के साथ रिश्ता था लेकिन मेरे वर्तमान साथी को इसके बारे में कुछ नहीं पता.' शिवशिश जसलीन का अनुमान लगाते हैं और यह सही निकलता है. वहीं अगला रहस्य दीपक के लिए आता है कि उसे अनुमान लगाना है, जिसने 5 साल की उम्र में गलत भाषा का उपयोग करना शुरू किया. वह उर्वशी का अनुमान लगाता है और यह सच निकलता है.

घर की सफाई से किया श्रीसंत ने मना 
सुरभि ने जब घर की सफाई को लेकर श्रीसंत से बात की तो उन्होंने घर की सफाई में हाथ बंटाने से साफ मना कर दिया. श्रीसंत ने कहा कि उन्हें एजर्ली है इसलिए वह सफाई में किसी तरह की मदद नहीं कर सकते. 

fallback
बहुत अजीब तेवर में नजर आए घरवाले,  फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

कौन होगा बेदखल 
एक बार फिर से घर में 'वीकेंड के वार' का समय नजदीक आ रहा है, ऐसे में इस हफ्ते बेदखल करने के लिए करणवीर, ऋषि, जसलीन, सबा, सौरभ और उर्वशी के नाम नोमिनेशन में शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news