Bigg Boss 12: घर में दाखिल होने वाली हैं दो नागिन! आते ही होगा सलमान का स्वयंवर
Advertisement

Bigg Boss 12: घर में दाखिल होने वाली हैं दो नागिन! आते ही होगा सलमान का स्वयंवर

'बिग बॉस 12' में आज होने वाला है स्वंयवर, डरे सहमे नजर आ रहे हैं सल्लू मियां 

सेट पर नागिनों का हमला, फोटो साभार: ट्विटर@ColorsTV

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 12' में जहां इन दिनों जमकर लड़ाई झगड़े और विवाद चल रहे हैं, वहीं आज रात 'वीकेंड का वार' किसी एक सदस्य को बाहर करने वाला है. लेकिन इसी बीच आज बिग बॉस के घर में शादी ब्याह का माहौल नजर आने वाला है. जी हां जहां रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इसके बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की खबरें आ रही हैं. वहीं अब सलमान खान की शादी भी होने जा रही है. 

आज भी पूरे देश के बॉलीवुड के दीवानों को सलमान खान की शादी का इंतजार है. कई लड़कियां सलमान से शादी करने के लिए तैयार हैं लेकिन सलमान के शो 'बिग बॉस' में आज दो हसीनाएं सलमान से शादी करने का पक्का इरादा बनाकर आने वाली हैं. कलर्स चैनल ने अपनी ऑफिशियल एकाउंट से एक वीडियो शेयर करके इसकी खबर दी है. 

 

 

दो नागिनों के बीच झगड़ा 
आज रात के शो में सलमान से शादी करने के लिए दो नागिनें स्वयंवर करने वाली हैं. फेमस टीवी शो 'नागिन' की दो नागिनें अनीता हंसानंदनी और सुरभि ज्योति अपने-अपने हाथ में मालाएं लेकर 'बिग बॉस' में एंट्री लेने जा रही हैं. 

इस मौके पर सलमान खान के सामने दोनों अपनी अपनी खूबियां बता रही हैं, जैसे कौन कैसे रेंगती है. इतना ही नहीं जब सलमान ने अपनी होने वाली पत्नी से उनकी उम्र पूछी तो पता लगा दोनों एक हजार साल से ज्यादा उम्र की हैं. तो अब देखना यह होगा कि सलमान खान किसकी माला अपने गले में डालते हैं और किस नागिन का दिल दुखाते हैं. हालांकि वीडियो देखने पर पता लगता है कि सलमान ने दोनों नागिनों के साथ नागिन डांस भी किया है. 

fallback

बता दें कि शनिवार को सलमान का मूड बेहद खराब नजर आया था, क्योंकि उन्होंने मेघा ढ़ाडे के दीपक के प्रति खराब व्यवहार पर उन्हें जमकर डांट लगाई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news