बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 10 अक्टूबर: श्रीसंत ने जाहिर की दीपिका से नफरत, सबा और सृष्टी को मिली बड़ी सजा
Advertisement

बिग बॉस 12, फुल एपिसोड, 10 अक्टूबर: श्रीसंत ने जाहिर की दीपिका से नफरत, सबा और सृष्टी को मिली बड़ी सजा

कप्तानी टास्क को लेकर हुआ जबरदस्त झगड़ा, 'बिग बॉस' ने जताई नाराजगी

दीपिका ने बहाए घड़याली आंसू, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

नई दिल्ली. 'बिग बॉस' के शो में गुरुवार रात कुछ गमगीन माहौल रहा. घर से श्रीसंत के चले जाने से सभी घरवाले शॉक में नजर आए. लेकिन वह यह नहीं जानते कि श्रीसंत खुद सीक्रेट रूम से उन सभी को देख रहे हैं. इसी बीच एक बार फिर दीपिका कक्कड़ के आंसू बहना शुरू हो जाते हैं. वह करणवीर के पास बैठकर बात करती हैं, वह कहती हैं कि उन्होंने श्रीसंत का नाम इसलिए लिया क्योंकि वह बार-बार घर से बाहर जाने की बात कहते थे. लेकिन इस बात का रिएक्शन सीक्रेट रूम से कुछ और ही आया.

fallback
सीक्रेट रूम का नजारा, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

जब दीपिका अपने घड़याली आंसू बहा रही होती हैं उस समय श्रीसंत यह सब अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम से देख रहे होते हैं. वह कहते हैं कि जब दीपिका ने उनका नाम लिया तो वह हैरान हुए थे. लेकिन श्रीसंत यह भी कहते हैं कि दीपिका अब दुनिया को दिखाने के लिए रो रही हैं. वह उन्हें अच्छा इंसान मानते थे लेकिन अब उनका राजनैतिक असली चेहरा वह देख चुके हैं. 

इस बीच घर की जोड़ियां सिंगल्स को श्रीसंत के बाहर होने के लिए जिम्मेदार मानते हुए आरोप लगाती हैं. सुरभि कहती हैं कि श्रीसंत के बाहर होने से नेहा और बाकी सिंगल्स काफी खुश हैं. दीपिका नेहा के सामने रोती हैं और कहती हैं कि वह घर की सबसे बड़ी विलन हैं.

fallback
दीपिका ने कई बार बहाए घड़याली आंसू, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

श्रीसंत ने की दीपक की तारीफ 
श्रीसंत अनूप जलोटा से घरवालों के बारे में बात करते हुए दीपक और उर्वशी को सबसे अच्छा बताते हैं. वह कहते हैं कि नेहा 'बिग बॉस' के जरिए दिए गए गेम्स में इंटरेस्ट नहीं लेती. दीपिका की बात आने पर जहां श्रीसंत उन्हें गेमर कहते हैं तो अनूप जलोटा दीपिका को ड्रामा क्वीन की पदवी से नवाजते हैं.

नेहा और सुरभि में हुई बहस 
यहां नेहा और सुरभि राणा में जमकर बहस हुई. सुरभि कहती हैं कि नेहा पेंडसे आसानी से दूसरों के दबाव में आ जाती हैं. वह नेहा को जिम्मेदार ठहराती हैं और बात क्लियर करने की कोशिश करती हैं. सुरभि और रोमिल नेहा को निशाना बनाते रहते हैं. वह अपनी सफाई देने की कोशिश करती हैं. 

fallback
नेहा ने बताए टास्क के नियम, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

कप्तानी के लिए मिला टास्क 
इसी बीच कप्तानी के लिए 'बिग बॉस' टास्क की घोषणा करते हैं. नेहा सभी को टास्क पढ़कर सुनाती हैं. टास्क यह था कि दो कंटेस्टेंट होंगे जिन्हें दूसरे घरवालों से मैगनेट प्लेट कलेक्ट करनी थी. इन प्लेट्स को उन्हें गार्डन में रखे बोर्ड पर लागना होगा. दूसरे कंटेस्टेंट को प्लेट पर अपना नाम लिखना होगा और जिसके पास ज्यादा प्लेट्स होंगी वह विनर होगा. 

fallback
टास्क ने किया माहौल गर्म, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

इस टास्क में सृष्टि और खान सिस्टर्स घरवालों से बात करते हुए उन्हें बताती हैं कि क्यों उन्हें कप्तान बनाया जाना चाहिए, वह सबसे प्लेट हासिल करने की कोशिश करती हैं. दीपिका संचालक बनती हैं और सृष्टि और खान सिस्टर्स को नियम फॉलो करने को कहती हैं. गार्डन में प्लेट लगाने के दौरान सृष्टि और सबा में बहुत तेज झगड़ा हो जाता है, सृष्टि सबा के बाल खींचती हैं और वह उन्हें धक्का देती है. सबा सृष्टि की मुश्किलें बढ़ाने की कोशिश करती हैं.  सृष्टि फिर से आती हैं और अपना टास्क पूरा करने में लग जाती हैं. सबा को गुस्सा आने लगता है. वह अपनी ताकत का इस्तेमाल कर सृष्टि को जोर से धक्का देती हैं. दोनों के बीच बुरी तरह लड़ाई होने लगती है. झगड़े के बाद 'बिग बॉस' टास्क को निरस्त कर देते हैं. सबा रोने लगती हैं, सुरभि उन्हें समझाती हैं. 'बिग बॉस' दीपिका से कहते हैं कि वह टास्क की संचालक थी इसलिए वह बताएं कि आखिर खान सिस्टर्स और सृष्टि के बीच क्या हुआ. 

fallback
बढ़ गया झगड़ा, फोटो साभार: ट्विटर @Colors

बिग बॉस ने दी कभी कप्तान न बनने की सजा  
बिग बॉस ने  सबा खान और सृष्टि के फिजिकल पावर यूज करने से नाराजगी जताई. वह कहते हैं कि दोनों जब तक बिग बॉस के घर में हैं कभी कैप्टन नहीं बनेंगी. बिग बॉस रोमिल और सुरभि को घर का कप्तान बने रहने के लिए कहते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news