Bigg Boss 12: श्रीसंथ की हरकतों पर पत्नी भुवनेश्वरी ने ऐसे किया पति का सपोर्ट
Advertisement

Bigg Boss 12: श्रीसंथ की हरकतों पर पत्नी भुवनेश्वरी ने ऐसे किया पति का सपोर्ट

पति को खलनायक की पदवी मिलने से दुखी हैं भुवनेश्वरी, सोशल मीडिया पर लिखी लंबी पोस्ट 

गुस्सा किया जाहिर, फोटो साभार: ट्विटर @Bhuvneshwarisr1

नई दिल्ली. इस हफ्ते श्रीसंत को उनके कई बार कई सदस्यों से किए गए गलत व्यवहार के चलते सलमान खान ने खासी फटकार लगाई थी. तो परिवार के सदस्यों ने मिलकर उन्हें इस सप्ताह का खलनायक कहा था. अब श्रीसंथ की वाइफ भुवनेश्वरी अपने पति के सपोर्ट में आई है. भुवनेश्वरी ने अपने पति को लेकर पूरी घरवालों की खबर ली तो वहीं  एक ट्वीट में अपने पति के बर्ताव के लिए माफी भी मांगी. वहीं, 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे भी श्रीसंथ के बचाव में आ गई हैं. 

ऐसा लग रहा है कि रविवार को मीडिया में होने वाली अपने पति की बुराईयों के बाद भुवनेश्वरी को खासी ठेस लगी है. इसलिए उन्होंने श्रीसंत की छवि सुधारने के लिए मैदान में आने का फैसला लिया है. भुवनेश्वरी ने श्रीसंत के सपोर्ट में एक के बाद एक कई पोस्ट्स किए. इतना ही नहीं इन सभी पोस्ट्स में भुवनेश्वरी ने घरवालों की जमकर खबर ली.

fallback
माफी मांगने के साथ, गुस्सा किया जाहिर, फोटो साभार: ट्विटर @Bhuvneshwarisr1

भुवनेश्वरी ने घरवालों को फटकार लगाते हुए लिखा, 'घरवालों ने श्रीसंथ को इंटरनेशनल कौवा, घटिया, नीच, पागल, फर्जी, मेंटल, दिमाग में कीड़ा, मक्कार, गिरा हुआ इंसान जैसे अपमानजनक शब्द बोले हैं, श्रीसंथ के परिवार को भी कई बार टारगेट किया गया है. श्रीसंथ ने जो भी गलतियां की हैं उससे कहीं ज्यादा गलत तो घर के दूसरों सदस्यों ने किया वो तो प्लेट और ग्लास तोड़ रहे है. 

लगाया टारगेट करने का आरोप 
इस मौके पर भुवनेश्वरी ने यह भी कहा कि अब तक घरवालों ने मिलकर हमेशा ही श्रीसंत को टारगेट किया है लेकिन उनकी बातों को किसी ने सीरियसली नहीं लिया. अब अगर श्रीसंत उन सब बातों का जवाब उन्हीं के तरीके से दे रहे हैं तो उन्हें खलनायक बोला जा रहा है. हालांकि भुवनेश्वरी ने श्रीसंत द्वारा कहीं गई गलत बातों के लिए खेद जताते हुए माफी मांगी है. 

शिल्पा शिंदे आई सपोर्ट में 
'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने इस मौके पर भुवनेश्वरी और श्रीसंत का सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा है, 'श्रीसंत को उनकी यूएसपी के साथ समझना जरूरी है, उनका सपोर्ट किया जाए तो बेहतर होगा, उनकी विनिंग स्पार्क नजर आता है.'

fallback
शिल्पा ने दिया साथ, फोटो साभार: ट्विटर @Bhuvneshwarisr1

बता दें कि श्रीसंत पिछले कई दिनों से घर के हर सदस्य से झगड़ा करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक टास्क के दौरान दीपक का अपमान किया था तो उनके पहले महिला कंटेस्टेंट्स के प्रति भी उनका रवैया ठीक नजर नहीं आ रहा था. इन बातों को देखते हुए सलमान खान अब तक दो बार श्रीसंत को जमकर लताड़ चुके हैं. इस बार की हरकतें देखकर सलमान ने कहा था, 'पता नहीं इसे किस बात का घमंड है'.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news