Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में फिर हुई मारपीट! इस कंटेस्टेंट ने बहस के बीच फेंकी कुर्सी, बाल-बाल बचीं सना
Advertisement
trendingNow12339467

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में फिर हुई मारपीट! इस कंटेस्टेंट ने बहस के बीच फेंकी कुर्सी, बाल-बाल बचीं सना

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक के बाद साई केतन राव ने लव कटारिया के साथ मारपीट कर दी है. साई केतन राव ने गुस्से में कुर्सी भी फेंक मारी मारी, जिससे सना बाल-बाल बचीं.

बिग बॉस ओटीटी 3

Bigg Boss OTT 3 Sai Ketan Rao: बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक और विशाल पांडे के हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद नया झगड़ा छिड़ गया है. यह झगड़ा साई केतन राव और लव कटारिया (Luv Kataria) के बीच हुआ हुआ. साई और केतन के झगड़े की शुरुआत बिग बॉस के घर के लिविंग एरिया से शुरू होती है, जहां हेड ऑफ द हाउस टास्क के बीच में अन्य घरवालों के साथ बैठे होते हैं. तभी साई केतन राव (Sai Ketan Rao) और लव के बीच बहस होती है. यह इतनी बड़ जाती है कि लव, साई को गाली दे देते हैं. 

मारने के लिए दौड़े साई केतन राव

लव कटारिया (Luv Kataria Instagram) के मुंह से गाली सुनने के बाद साई केतन राव का पारा इतना बढ़ जाता है कि वह उनकी तरफ मारने के लिए आते हैं. लेकिन रणवीर शौरी बीच में आ जाते हैं और उन्हें पूरी ताकत के साथ पीछे कर देते हैं. साई केतन का गुस्सा इतना बढ़ गया था कि वह लव कटारिया की तरफ दौड़ लगा देते हैं, तब अरमान मलिक आते हैं और साई को पीछे से पकड़ लेते है. अरमान के साथ-साथ कई अन्य घरवाले भी साई को आकर कंट्रोल करते हैं.

साई केतन राव ने फेंकी कुर्सी, बचीं सना

साई केतन राव (Sai Ketan Rao Bigg Boss) गुस्से में आकर एक कुर्सी भी उठाकर फेंक देते हैं, जो सामने से आती सना सुल्तान को लगने से बचती है. सना सुल्तान फिर चिल्लाकर साइड हो जाती हैं. साई केतन राव और लव कटारिया का यह झगड़ा लाइव स्ट्रीमिंग में देखने को मिला है, जो जल्द ही एपिसोड में देखने को मिलेगा. जहां साथ ही खुलासा होगा कि आखिर साई केतन राव औऱ लव कटारिया के बीच किस बात पर इतना भयंकर झगड़ा हुआ. 

10-10 रुपए के लिए तरसा, फुटपाथ पर सोया, इस सुपरस्टार ने किए छोटे-छोटे काम, अब करोड़ों का मालिक 

Trending news