10-10 रुपए के लिए तरसा, फुटपाथ पर सोया, इस सुपरस्टार ने किए छोटे-छोटे काम, अब करोड़ों का मालिक
Advertisement
trendingNow12338474

10-10 रुपए के लिए तरसा, फुटपाथ पर सोया, इस सुपरस्टार ने किए छोटे-छोटे काम, अब करोड़ों का मालिक

Superstar Struggle Story: आज अपने टैलेंट के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका बजाने वाला सुपरस्टार कभी 10-10 रुपए के लिए तरसा है. आइए, यहां जानते हैं यह सुपरस्टार आखिर कौन हैं. 

खेसारी लाल यादव

Khesari Lal Yadav Struggle Story: मिथुन चक्रवर्ती, रजनीकांत समेत फिल्मी दुनिया में कई ऐसे सितारे हुए हैं, जिन्होंने फर्श से अर्श का सफर तय किया है. लेकिन आज हम ऐसे सुपरस्टार की बात करने जा रहे हैं, जो कभी 10-10 रुपए के लिए तरसे हैं, फुटपाथ पर सोए हैं...लेकिन आज वही अपने टैलेंट के दम पर सक्सेस के आसमान को छू रहे हैं. जी हां...हम बात कर रहे हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के बारे में. 

5-10 रुपए के लिए तरसे हैं खेसारी लाल यादव!

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने हाल ही में शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था. जहां खेसारी लाल यादव ने अपने स्ट्रगल, काम और फैमिली के बारे में खुलकर बात की है. खेसारी ने पॉडकास्ट में बताया- आज भी जब स्टेज शो के दौरान कोई उन्हें 10 रुपए देता  है तो वह खुशी से रख लेते हैं, क्योंकि वह इसकी कीमत जानते हैं. खेसारी ने पॉडकास्ट में एक किस्सा बताते हुए कहा- एक बार वह मोतिहारी में फुटपाथ पर सोए थे और 5 रुपए बचाने के लिए मई की गर्मी में बस की छत पर सफर किया था.   

5 रुपए के लिए कई किलोमीटर पैदल चले खेसारी!

खेसारी ने पॉडकास्ट में बताया कि पांच रुपए को बचाने के लिए वह भूखे पेट 9 किलोमीटर पैदल चलकर स्टेशन गए थे. और फिर बचे 5 रुपए की लिट्टी खाई थी. खेसारी ने बताया, स्टेशन से वह बुआ के घर सिर्फ इसलिए गए कि वहां जाकर उन्हें 10 रुपए मिलेंगे. खेसारी का कहना है कि 10 रुपए की औकात वह जानते हैं.  

fallback

400 लड़कियों को बचाया, पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड; रील ही नहीं रियल हीरो हैं ये सुपरस्टार 

कभी बेचते थे लिट्टी चोखा, आज करोड़ों के मालिक

खेसारी लाल यादव ने द कपिल शर्मा शो पर बताया था कि भोजपुरी सिंगर बनने से पहले उन्होंने कई मुश्किलों का सामना किया है. एक समय पर जडब उनकी जेब में 10 रुपए भी नहीं होते थे, तब रोजी-रोटी  के लिए उन्होंने दिल्ली के ओखला में पत्नी के साथ मिलकर रेहड़ी पर लिट्टी-चोखा की दुकान लगाई थी. आज वह खेसारी लाल यादव अपनी एक्टिंग और गानों के दम पर सक्सेस का आसमान छू रहे हैं और अपनी एक-एक फिल्म और स्टेज शोज के लिए लाखों चार्ज करते हैं.  

शादी से पहले 34 बच्चों की बनीं मां, विदेशी बिजनेसमैन से ब्याह कर छोड़ा बॉलीवुड; सालों बाद कर रहीं कमबैक

Trending news