भैया सनी देओल की 'रामायण' में Bobby Deol की नहीं हुई है एंट्री, अभी तो इस फिल्म में हैं बिजी
Advertisement
trendingNow12062925

भैया सनी देओल की 'रामायण' में Bobby Deol की नहीं हुई है एंट्री, अभी तो इस फिल्म में हैं बिजी

Bobby Deol Ramayana: 'एनिमल' के बाद से बॉबी देओल लगातार छाए हुए हैं. कभी उनकी तारीफ में कोई कुछ कहता है तो कभी उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर डिटेल सामने आती है.हाल में ही गॉसिप्स ये थे कि बॉबी देओल नितेश तिवारी की बिग बजट फिल्म रामायण का हिस्सा हो सकते हैं. मगर ये कितना सच है, इसे लेकर डिटेल सामने आ गई है. चलिए बताते हैं आखिर बॉबी देओल रामायण में हैं या नहीं.

भैया सनी देओल की 'रामायण' में Bobby Deol की नहीं हुई है एंट्री, अभी तो इस फिल्म में हैं बिजी

'एनिमल' के बाद से बॉबी देओल लगातार छाए हुए हैं. बैक टू बैक उनके कई बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान भी हो रहा है. हाल में ही खबरें आई थीं कि उन्हें नितेश तिवारी की बिग बजट फिल्म 'रामायण' में कुंभकरण ऑफर हुई है. मगर इन खबरों पर ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया था. मगर अब बॉबी देओल की टीम ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने साफ साफ बताया है कि एक्टर को 'रामायण' ऑफर नहीं हुई है. वह तो सूर्या के साथ बड़ी फिल्म में बिजी चल रहे हैं.

'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट के मुताबिक,  बॉबी देओल की टीम ने बताया है कि बॉबी देओल को 'रामायण' के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. वह तो सूर्या की कंगुवा फिल्म में बिजी हैं. लेकिन ये गलत है कि वह 'रामायण' में कुंभकरण का रोल निभा सकते हैं.

बॉबी तो नहीं सनी तो कंफर्म ही लग रहे हैं
नितेश तिवारी की 'रामायण' एक बड़ा प्रोजेक्ट है. अब तक की जानकारी की मुताबिक, रणबीर कपूर फिल्म में भगवान राम तो सईं पल्लवीं माता सीता के रोल में नजर आएंगी. वहीं सनी देओल को हनुमान जी का रोल ऑफर हुआ है. 'पिंकविला' की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि लारा दत्ता को 'रामायण' में कैकेयी के रोल के लिए अप्रोच किया गया है.

कहा जा रहा है कि 'रामायण' को नितेश तिवारी तीन सीरीज में बनाने वाले हैं. जहां मल्टी स्टार को कास्ट किया जाएगा. फिल्म में रामायण को नए रूप में पेश किया जाएगा. मालूम हो, पिछले दिनों रिलीज हुई 'आदिपुरुष' तो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी जो कि रामायण से ही प्रेरित थी. अब देखना है ये कि ये 'रामायण' किस तरह अलग और खास होगी.

बॉबी देओल और आर्यन खान की वेब सीरीज
बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में एक फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस की भी है. 'स्टारटडम' सीरीज को आर्यन खान ही डायरेक्ट करने वाले हैं जिसमें बॉबी देओल का भी रोल है.

Trending news