Karwa Chauth 2023: दीपिका से लेकर करीना तक, ये बॉलीवुड हसीनाएं नहीं रखतीं पति के लिए करवाचौथ का व्रत
Advertisement
trendingNow11939602

Karwa Chauth 2023: दीपिका से लेकर करीना तक, ये बॉलीवुड हसीनाएं नहीं रखतीं पति के लिए करवाचौथ का व्रत

Bollywood Celebs Karwa Chauth: बॉलीवुड सेलेब्स हर त्योहार धूमधाम से मनाने में विश्वास रखते हैं. लेकिन वहीं कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो करवाचौथ का व्रत नहीं करती हैं. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस पिया के लिए व्रत करने से कतराती हैं. 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Karwa Chauth 2023: आज देशभर में करवाचौथ की धूम देखने को मिल रही है. सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत कर रही हैं. ऐसे तो बॉलीवुड सेलेब्स हर त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं, लेकिन आज हम उन सेलेब्स और एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं जो करवाचौथ का व्रत नहीं करती हैं. इस फेहरिस्त में दीपिका पादुकोण समेत कई हसीनाओं का नाम शामिल है. आइए, यहां जानते हैं कि कौन-कौन सी एक्ट्रेस शादी के बाद पति के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं करती हैं. 

दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 में हुई थी. शादी के 5 साल बाद भी एक्ट्रेस का करवाचौथ में कोई इंटरेस्ट नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने एक बार भी रणवीर के लिए व्रत नहीं किया है.

ट्विंकल खन्ना

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने पति के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं करती हैं. ट्विंकल का मानना है कि पत्नी के भूखे रहने से पति की उम्र नहीं बढ़ती है. इतना ही नहीं ट्विंकल तो कई बार इस पर बेबाक स्टेटमेंट भी दे चुकी हैं. 

सोनम कपूर

रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस सोनम कपूर भी पति आनंद आहूजा के लिए व्रत नहीं करती हैं. बता दें, आनंद आहूजा और सोनम कपूर की साल 2018 में शादी हुई थी. अक्सर ही कपल रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है. 

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी करवाचौथ के व्रत से दूर रहती हैं. हेमा मालिनी का मानना है कि प्यार दिल में होता है. 

करीना कपूर

एक्ट्रेस करीना कपूर भी पति सैफ अली खान के लिए करवाचौथ का व्रत नहीं करती हैं. ऐसे तो करीना हर त्योहार धूमधाम से मनाती हैं लेकिन करवाचौथ को लेकर एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इसका कॉन्सेप्ट नहीं समझ आता है.

रत्ना पाठक शाह

एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह भी शादी के इतने सालों के बाद भी पति नसीरुद्दीन शाह के लिए व्रत नहीं करती हैं. 

Trending news