'बधाई हो' आयुष्‍मान खुराना, Box Office पर इस कॉमेडी फिल्‍म को मिली हैं जबरदस्‍त ओपनिंग
Advertisement

'बधाई हो' आयुष्‍मान खुराना, Box Office पर इस कॉमेडी फिल्‍म को मिली हैं जबरदस्‍त ओपनिंग

इस फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही फिल्‍म को देखने का उत्‍साह काफी देखा जा रहा था. एक मध्‍यमवर्गीय परिवार के मिडिल-एज कपल की प्रेग्‍नेंसी जैसे विषय पर बनी ऐसी कहानी इससे पहले सिनेमाघरों तक नहीं आई थी.

'बधाई हो' आयुष्‍मान खुराना, Box Office पर इस कॉमेडी फिल्‍म को मिली हैं जबरदस्‍त ओपनिंग

नई दिल्‍ली: आयुष्‍मान खुाराना, सान्या मल्‍होत्रा, नीना गुप्‍ता और गजराज राव की गुरुवार को रिलीज हुई कॉमेडी फिल्‍म 'बधाई हो' को पहले ही दिन दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स मिला है. जहां बॉक्‍स ऑफिस पर कई बड़े बजट की फिल्‍में अच्‍छी ओपनिंग के लिए तरसती नजर आ रही हैं, वहीं इस दिलचस्‍प कहानी ने पहले ही दिन 7 करोड़ से ज्‍यादा की ओपनिंग कमा ली है. पहले दिन इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर 7.29 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्‍म का बजट लगभग 20 करोड़ है और ऐसे में छुट्टी वाले दिन का फायदा उठाते हुए पहले ही दिन फिल्‍म ने शानदार कमाई की है.

'बधाई हो' की सफलता की कहानी एक बार फिर 'स्‍त्री' और 'राजी' जैसी छोटे बजट की फिल्‍मों की सफलता की कहानी दोहराते हुए दिख रही है. नवरात्रि और दशहरे की छुट्टी का आयुष्‍मान खुराना की इस दिलचस्‍प कॉमेडी फिल्‍म को खासा फायदा मिला है. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 7.29 करोड़ की ओपनिंग पाकर यह फिल्‍म 8वीं सबसे अच्‍छी ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है. बता दें कि यह फिल्‍म देशभर में 2000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है.

यह भी पढ़े: Movie Review: 'Badhaai Ho', बॉलीवुड में एक और जबरदस्‍त फिल्‍म हुई है...

बता दें कि इस फिल्‍म के ट्रेलर के साथ ही फिल्‍म को देखने का उत्‍साह काफी देखा जा रहा था. एक मध्‍यमवर्गीय परिवार के मिडिल-एज कपल की प्रेग्‍नेंसी जैसे विषय पर बनी ऐसी कहानी इससे पहले सिनेमाघरों तक नहीं आई थी. ऐसे में इसे कॉमेडी के पुट के साथ 'बधाई हो' के जरिए लाया गया है. फिल्‍म को हो रही माउथ पब्लिसिटी का भी खासा फायदा मिल रहा है.

fallback

यह फिल्‍म एक मध्‍यमवर्गीय परिवार की कहानी है, जिसमें दो जवान लड़कों की अधेड़उम्र मां प्रेग्‍नेंट हो जाती है. यह प्रेग्‍नेंसी उनके आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बन जाती है और सबसे पहले उनके दोनों बेटे यानी नकुल (आयुष्‍मान खुराना) और गूलर (शर्दुल राणा) इसके चलते शर्मिंदा होते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news