#DeepVeerKiShaadi: दीपिका पादुकोण की बहन ने किया ऐलान, खुद को बताया #Ladkiwale
Advertisement

#DeepVeerKiShaadi: दीपिका पादुकोण की बहन ने किया ऐलान, खुद को बताया #Ladkiwale

दीपिका-रणवीर की शादी के इस जश्‍न को पूरी तरह प्राइवेट रखने के लिए काफी ज्‍यादा कड़ी सिक्‍योरिटी की गई है. इस पूरे इलाके में मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं है.

अनीषा पादुकोण, प्रकाश पादुकोण की छोटी बेटी हैं और पेशे से एक गोल्‍फर हैं.

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की सुपरस्‍टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, आज पूरे रीति-रिवाजों के साथ कोंकणी अंदाज में शादी के बंधन में बंधने जा रही है. हालांकि इस जोड़ी के फैंस इस शादी की रस्‍मों की एक झलक पाने के लिए बेसब्र हैं, लेकिन रणवीर-दीपिका की शादी में सिक्‍योरिटी कुछ ऐसी है कि इस शादी की किसी भी रस्‍म की कोई तस्‍वीर अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन इतनी कड़ी सिक्‍योरिटी के बावजूद फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी क्रिएटिविटी इस्‍तेमाल करते हुए इस जोड़ी के साथ के कई फोटो बना दिए हैं. वहीं फैंस का यह उत्‍साह देश दीपिका पादुकोण की बहन ने भी सोशल मीडिया का यह स्‍टाइल अपना लिया है.

दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीषा पादुकोण ने अपने ट्विटर आकाउंट पर अपना नाम बदल कर #Ladkiwale कर दिया है. दरअसल दीपिका पादुकोण के फैनपेजों में लड़कीवाले हैशटैग कुछ समय से ट्रैंड कर रहा है. इसी को देखते हुए दीपिका की छोटी बहन ने भी यह हैशटैग ही अपना ट्विटर पेज का टाइटल बना लिया है.

fallback

बात दें कि शादी से ठीक एक दिन पहले यानी कल इन दोनों की सगाई और मेंहदी की रस्‍म भी इटली के लेक कोमो में हुई. संगीत की रस्‍म में बॉलीवुड की प्रसिद्ध सिंगर हर्षदीप कौर ने परफॉर्म किया और हर्षदीप ने यहां से अपनी फोटो भी शेयर की है.

एएनआई की रिपोर्ट की मानें तो दीपिका-रणवीर की शादी के इस जश्‍न को पूरी तरह प्राइवेट रखने के लिए काफी ज्‍यादा कड़ी सिक्‍योरिटी की गई है. इस पूरे इलाके में मोबाइल फोन ले जाने की इजाजत नहीं है. लोगों के रुकने से लेकर शादी होने की जगह तक सिक्योरिटी के काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं. आज जहां यह जोड़ी कोंकणी रिवाज से शादी करेगी तो वहीं 15 नवंबर यानी कल इटली के इसी शहर में सिंधि रीति-रिवाज से शादी की जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news