ग्लैमरस लुक में सजे 'दीपवीर', मुंबई रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला
Advertisement
trendingNow1474244

ग्लैमरस लुक में सजे 'दीपवीर', मुंबई रिसेप्शन में लगा सितारों का मेला

शादी की ज्यादातर रस्मों में भारतीय परंपरा और परिधानों में नजर आए दीपवीर ने इस पार्टी में वेस्टर्न लुक चूज किया है.

(फोटो साभार- @deepikapadukone)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में पिछले एक महीने से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का सेलिब्रेशन खबरों में छाया हुआ है. आज इस वेडिंग की एक और पार्टी मुंबई में हो रही हैं जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंच रहे हैं. शादी की ज्यादातर रस्मों में भारतीय परंपरा और परिधानों में नजर आए दीपवीर ने इस पार्टी में वेस्टर्न लुक चूज किया है. इसी के साथ रिसेप्शन में आने वाले सभी गेस्ट के लिए एक रेड एंड ब्लैक का ड्रेस कोड भी है. 

दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी का आखिरी लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दीपिका रेड कॉकटेल गाउन और रणवीर ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं. दोनों का लुक जेम्स बॉन्ड की फिल्म से एन्सपायर्ड लग रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

28 नवंबर को रणवीर सिंह के परिवार की तरफ से दिए गए रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रॉयल लुक में नजर आए थे. दीपिका पादुकोण ने बेहद खूबसूरत सफेद और गोल्‍डन रंग की लहंगा-साड़ी पहनी थी. दीपिका के इस लुक डिजाइनर अबु जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था जिसे बनाने में 16,000 घंटे लग गए थे. वहीं रणवीर भी इस कलर कॉम्बिनेशन की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आए थे. 

fallback

वहीं मुंबई में 24 नवंबर को रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने भाई और भाभी के लिए एक ग्रैंड पार्टी रखी थी. इस पार्टी में भी दीपिका पादुकोण सब्‍यसाची मुखर्जी कलेक्‍शन में नजर आईं थीं तो वहीं रणवीर सिंह ने काफी कलरफुल लुक कैरी किया था. 

अपनी मेहंदी में मस्‍त होकर नाची 'मस्‍तानी', देखें दीपिका और रणवीर की अनदेखी Wedding Album

fallback

14 और 15 नवंबर को इटली में दो रीति-रिवाजों से शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वापस देश लौट आए हैं. 21 नवंबर को दीपिका के पैरेंट्स ने बेंगलुरू में नए जोड़े के लिए रिसेप्‍शन पार्टी रखी थी. इस पार्टी में दीपिका और रणवीर ने ट्रेडिशनल लुक पहना था. 

Video : रणवीर सिंह ने लगाया आंखों में काजल, दीपिका के स्‍टाइल पर भारी पड़ा पति का 'खली-बली' लुक

fallback

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है. इन दोनों ने अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की है और शादी की पहली तस्वीर दीपिका और रणवीर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news