अपनी मेहंदी में मस्‍त होकर नाची 'मस्‍तानी', देखें दीपिका और रणवीर की अनदेखी Wedding Album
Advertisement
trendingNow1470074

अपनी मेहंदी में मस्‍त होकर नाची 'मस्‍तानी', देखें दीपिका और रणवीर की अनदेखी Wedding Album

दीपिका पादुकोण ने जहां अपनी कोंकणी शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं, तो वहीं रणवीर सिंह ने इस शादी में हुई मेहंदी की रस्‍मों की तस्‍वीर शेयर की हैं.

सभी फोटो साभार @deepikapadukone/Instagram)

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने इटली में शादी की और इस शादी की एक झलक के लिए फैंस को लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा. अभी तक इस शादी के महज दो ही फोटो सामने आए थे, जो दीपिका और रणवीर ने ही शेयर किए थे. लेकिन अब इस जोड़ी ने आखिरकार अपने फैंस के सामने इस शादी की खूबसूरत झलक रख ही दी है. लगभग हफ्तेभर पहले ही शादी के बंधन में बंधा बॉलीवुड सुपरस्‍टार जोड़ा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के रिसेप्‍शन के लिए मंगलवार को बेंगलुरू रवाना हुआ. यह दोनों कुछ देर पहले ही बेंगलुरू पहुंचे हैं और अब दीपिका रणवीर ने अपने-अपने इंस्‍टाग्राम पर अलग-अलग तस्‍वीरें शेयर की हैं.

दीपिका पादुकोण ने जहां अपनी कोंकणी शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं, तो वहीं रणवीर सिंह ने इस शादी में हुई मेहंदी की रस्‍मों की तस्‍वीर शेयर की हैं. तस्‍वीरों में दीपिका और  रणवीर बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. बता दें कि बुधवार को दीपिका के होमटाउन यानी बेंगलुरू में इन दोनों का वेडिंग रिसेप्‍शन होने जा रहा है.

fallback

रणवीर ने दीपिका और अपनी शादी के दौरान हुई मेहंदी की रस्‍मों की फोटो शेयर की है.

deepika padukone

वहीं दीपिका ने अपनी कोंकणी शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं. एक तस्‍वीर में यह दोनों शादी की रस्‍में निभाते और मस्‍ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं.

fallback

रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है.

fallback

deepika padukone

इन दोनों ने अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की है और इनकी शादी की पहली तस्वीर दीपिका और रणवीर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

fallback

बता दें कि बेंगलुरू के रिसेप्‍शन के बाद 28 नवंबर के मुंबई में भी इनका ग्रैंड रिसेप्‍शन होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news