पत्‍नी दीपिका पादुकोण का हाथ थामे कुछ यूं ससुराल रवाना हुए रणवीर सिंह, देखें Photos
Advertisement

पत्‍नी दीपिका पादुकोण का हाथ थामे कुछ यूं ससुराल रवाना हुए रणवीर सिंह, देखें Photos

रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है.

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: लगभग हफ्तेभर पहले ही शादी के बंधन में बंधा बॉलीवुड सुपरस्‍टार जोड़ा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के रिसेप्‍शन के लिए बेंगलुरू रवाना हो गए हैं. दीपिका रणवीर की शादी का पहला रिसेप्‍शन बुधवार को बेंगलुरू में यानी दीपिका के होमटाउन में होने जा रहा है. ऐसे में मंगलवार को सुबह दीपिका और रणवीर खूबसूरत अंदाज में मुंबई एयरपोर्ट से बेंगलुरू के लिए रवाना हुए. अक्‍सर अपने एयरपोर्ट लुक्‍स में काफी अतरंगी कपड़ों में नजर आने वाले रणवीर सिंह अपने ससुराल के लिए बिलकुल एथनिक लुक में रवाना हुए.

एयरपोर्ट पर यह नवविवाहित जोड़ी हाथों में हाथ थामें और प्‍यार में डूबा हुआ नजर आया. नई दुल्‍हन दीपिका यहां ऑफ वाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आईं. उनके गले में खूबसूरत मंगलसूत्र और हाथों में शादी का लाल चूड़ा नजर आया. इस अनारकली के साथ दीपिका खूबसूरत बड़े-बड़े झुमकों में नजर आईं.

fallback

जबकि वहीं रणवीर सिंह एक बार फिर कुर्ता-पजामा और फ्लोरल जैकेट लुक में नजर आए. रणवीर वाइट जूती और सनग्‍लासेस में दिखे.

fallback

दीपिका और रणवीर ने मुस्‍कुराते हुए फोटोग्राफर्स को तस्‍वीरें दीं.

deepika padukone

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है. इन दोनों ने अपनी शादी काफी प्राइवेट तरीके से की है और इनकी शादी की पहली तस्वीर दीपिका और रणवीर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी. बता दें कि बेंगलुरू के रिसेप्‍शन के बाद 28 नवंबर के मुंबई में भी इनका ग्रैंड रिसेप्‍शन होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news