इधर अंबानी की पार्टी में थम नहीं रही रणवीर की मस्ती, उधर मॉम-टू-बी दीपिका हर दिन बाहर कर रहीं डिनर; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12274341

इधर अंबानी की पार्टी में थम नहीं रही रणवीर की मस्ती, उधर मॉम-टू-बी दीपिका हर दिन बाहर कर रहीं डिनर; Video वायरल

Deepika Padukone Video: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी से रणवीर सिंह की धांसू फोटोज और खूब मस्ती करती वीडियो एक बाद एक वायरल हो रही हैं.  तो वहीं मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण एक बार फिर से देर रात रेस्टोरेंट के बाहर फैमिली के साथ स्पॉट हुईं. 

 

दीपिका पादुकोण

Mom-To-Be Deepika Padukone Flaunts Baby Bump: बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस समय अंबानी फैमिली की क्रूज पार्टी का हिस्सा बने हुए हैं, जिनमें रणवीर सिंह भी शामिल हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी से अब-तक कई फोटोज और धांसू डांस की वीडियो सामने आ चुकी है. रणवीर सिंह इस बार अंबानी फैमिली की पार्टी में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बिना पहुंचे हैं. जहां एक तरफ रणवीर सिंह की क्रूज पार्टी में मस्ती थमने का नाम नहीं ले रही है, वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर दीपिका पादुकोण फैमिली के साथ डिनर डेट के लिए निकली हैं. जी हां...बीती रात दीपिका पादुकोण एक बार फिर अपनी मां के साथ डिनर डेट पर गई थीं, जहां से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

एक बार फिर डिनर डेट पर निकलीं दीपिका पादुकोण

मॉम-टू-बी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Video) 1 जून की रात अपनी मां और फैमिली के साथ मुंबई के एक फेमस रेस्टरोंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस फ्लॉवर प्रिंट वाला ढी-ढाला मैटरनिटी टॉप के साथ डेनिम्स पहने स्पॉट हुई थीं. दीपिका ने कैजुअल मैटरनिटी वियर के साथ कंफर्टेबल शूज कैरी किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने कंधे पर एक छोटा बैग भी टांगा था. दीपिका पादुकोण ने फैमिली के साथ डिनर डेट के लिए सॉफ्ट मेकअप लुक और बालों को जूड़ा में बांधा था. दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट अपीयरेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

51 kg के ओरी को गोद में उठाकर नाचे रणवीर सिंह, अनंत अंबानी की पार्टी का सबसे धमाकेदार वीडियो आया सामने

मॉम-टू-बी दीपिका बेबी बंप संभालती आईं नजर

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Pregnancy) फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो देखने लायक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सीढ़ियां उतरते समय दीपिका सावधानी से चलतीं और बेबी बंप संभालती दिखाई दे रही हैं. बता दें, दीपिका पादुकोण को मुंबई में अपनी फैमिली के साथ एन्जॉय कर रही हैं, तो वहीं रणवीर (Ranveer Singh Ambani Party) अंबानी फैमिली की क्रूज पार्टी में चार-चांद लगा रहे हैं. लेकिन यह बात ट्रोलर्स को पंसद नहीं आ रही है. ट्रोलर्स का कहना है कि प्रेग्नेंट वाइफ को अकेले छोड़ रणवीर सिंह पार्टी में क्या कर रहे हैं.  

इधर पति रणवीर कर रहे अनंत-राधिका की बैश एन्जॉय, उधर मां के साथ देर रात डिनर डेट पर निकलीं दीपिका 

Trending news