51 kg के ओरी को गोद में उठाकर नाचे रणवीर सिंह, अनंत अंबानी की पार्टी का सबसे धमाकेदार वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow12272988

51 kg के ओरी को गोद में उठाकर नाचे रणवीर सिंह, अनंत अंबानी की पार्टी का सबसे धमाकेदार वीडियो आया सामने

Ranveer Singh Dance: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के सेकेंड प्री-वेडिंग से धमाकेदार डांस वीडियो सामने आया है जहां रणवीर सिंह के साथ ओरी डांस करते दिख रहे हैं. बड़ा ही धुआंधार वीडियो है चलिए दिखाते हैं.

 

अंबानी पार्टी में नाचे रणवीर सिंह, ओरी और गुरु रंधावा

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की जल्द शादी होने वाली है. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के फिलहाल प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं जो कि इटली में क्रूज शिप पर हो रहे हैं. इस पार्टी के लिए सलमान खान, शाहरुख खान, करिश्मा कपूर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा,सारा अली खान, अनन्या पांडे से लेकर जान्हवी कपूर इटली पहुंचे हुए हैं. अब क्रूज शिप की डांस पार्टी से धमाकेदार वीडियो सामने आया है जहां रणवीर सिंह स्टेज पर आग लगाते दिख रहे हैं. वहीं ओरी के साथ वीर पहाड़िया भी नजर आ रहे हैं. चलिए दिखाते हैं आपको ये वीडियो.

फैन पेज पर क्रूज शिप का ये वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं. वह अपने सबसे पॉपुलर सॉन्ग 'मोरनी बनके' से माहौल जमाते हैं. देखते ही देखते स्टेज पर रणवीर सिंह भी आ जाते हैं. फिर जो स्टेज पर धुआंधार डांस होता है, वो हर कोई देखता रह जाता है.

ओरी को गोद में उठाकर नाचे रणवीर सिंह
गुरु रंधावा के गाने पर रणवीर सिंह जमकर डांस करते हैं. फिर ओरी भी आ जाते हैं. हूटिंग तो तब होती है जब ओरी को गोद में उठाकर रणवीर सिंह डांस करने लगते हैं. वीडियो देख फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. सबने कहा कि रणवीर सिंह इतने एनर्जेटिक हैं कि वह हर पार्टी में रंग जमा देते हैं.

कौन हैं अंबानी परिवार की बहू-बेटियों के फेवरेट मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट और डिजाइनर, करते हैं हीरोइनों के साथ भी काम

दीपिका नहीं गईं
हाल में ही क्रूज पार्टी से रणवीर सिंह की फोटो भी सामने आई थी जहां वह ब्लू आउटफिट में नजर आ रहे थे. इस बार रणवीर सिंह अकेले ही अंबानी पार्टी में शामिल होने के लिए गए हैं. दीपिका पादुकोण मुंबई में ही हैं. वह प्रेग्नेंसी के चलते नहीं गई है. संभव है कि वह मुंबई में ही अनंत अंबानी की शादी में शरीक हों.

Trending news