HBD: अपने 33वें जन्‍मदिन पर फैंस के लिए कुछ Super एक्‍साइटिंग लेकर आ रही हैं दीपिका पादुकोण
Advertisement
trendingNow1485794

HBD: अपने 33वें जन्‍मदिन पर फैंस के लिए कुछ Super एक्‍साइटिंग लेकर आ रही हैं दीपिका पादुकोण

अपने जन्‍मदिन से एक दिन पहले दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस सरप्राइज की घोषणा करते हुए लिखा कि वह कुछ बहुत ही एक्‍साइटिंग लेकर आ रही हैं जिसका खुलासा वह आज यानी अपने जन्‍मदिन पर करने वाली हैं.

HBD: अपने 33वें जन्‍मदिन पर फैंस के लिए कुछ Super एक्‍साइटिंग लेकर आ रही हैं दीपिका पादुकोण

नई दिल्‍ली: पिछला साल दीपिका पादुकोण के लिए काफी खास रहा है और 6 साल के रिश्‍ते के बाद उन्होंने रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली है. आज (5 जनवरी) दीपिका पादुकोण अपना 33वां जन्‍मदिन मना रही हैं. ऐसे में दीपिका अपने फैंस के लिए कुछ बेहद सुपर एक्‍साइटिंग सरप्राइज लेकर आ रही हैं. अब ये सरप्राइज क्‍या है, इस बात का तो दीपिका ने अभी तक खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस सरप्राइज की घोषणा दीपिका ने पहले से ही कर दी है. दीपिका और रणवीर इन दिनों मलेशिया में अपना वेकेशन मना रहे हैं. 

अपने जन्‍मदिन से एक दिन पहले दीपिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर इस सरप्राइज की घोषणा करते हुए लिखा कि वह कुछ बहुत ही एक्‍साइटिंग लेकर आ रही हैं जिसका खुलासा वह आज यानी अपने जन्‍मदिन पर करने वाली हैं. दीपिका की पोस्‍ट से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हो सकता है दीपिका अपने जन्‍मदिन पर अपनी आने वाली फिल्‍म 'छपाक' का पला लुक सामने ला सकती हैं.

fallback

इस फिल्‍म में दीपिका के साथ एक्‍टर विक्रांत मैसी नजर आएंगे. इसी फिल्‍म के साथ दीपिका पहली बार प्रोड्यूसर भी बनने जा रही हैं. फिल्‍म 'छपाक' का निर्देशन मेघना गुलजार करने जा ही हैं. यह फिल्‍म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी है. 

वहीं दूसरी तरफ हो सकता है, दीपिका अपने बर्थडे पर अपने किसी नए प्रोजेक्‍ट की घोषणा करने जा रही हैं. इतना ही नहीं, फैंस को दीपिका-रणवीर की जोड़ी को फिर से स्‍क्रीन पर देखने का काफी एक्‍साइटमेंट है. हो सकता है, दीपिका इससे जुड़ी ही कोई एनाउंसमेंट करने जा रही हैं. 

fallback

लेकिन इस सब से अलग दीपिका मेंटल हेल्‍थ से जुड़ी एनजीओ 'लिव लव लाफ' भी चलाती हैं. हो सकता है कि वह इस बार ऐसा ही कुछ नया घोषित करने जा रही हों. अब ये तो हमाने आपके सामने रख दिया कि दीपिका अपने इस स्‍पेशल दिन पर क्‍या सरप्राइज फैंस को दे सकती हैं. लेकिन देखना है कि बॉलीवुड की ये रानी फैंस के लिए क्‍या सुपर एक्‍साइटिंग लाने जा रही हैं. 

बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news