सामने आया दीपिका की चूड़ा सेरेमनी का फोटो, मैचिंग ड्रेस में हैं दुल्हा-दुल्हन
Advertisement

सामने आया दीपिका की चूड़ा सेरेमनी का फोटो, मैचिंग ड्रेस में हैं दुल्हा-दुल्हन

न्यूली मैरिड कपल की जैसे ही कहीं से कोई तस्वीर सामने आती है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसी ही एक तस्वीर अब दीपिका दुल्हनियां की चूड़ा सेरेमनी से सामने आई है

जोड़ा लग रहा है खूबसूरत, फोटो साभार: instagram@manav.manglani

नई दिल्‍ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इन दिनों बॉलीवुड का सबसे हॉट टॉपिक है. जाहिर सी बात है बॉलीवुड के खिलजी और पद्मावत की सीक्रेट मिशन की तरह हुई शादी की तस्वीरों ने फैंस को तगड़ा इंतजार कराया है. तो अब जैसे ही कहीं से कोई तस्वीर सामने आती है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसी ही एक तस्वीर अब दीपिका दुल्हनियां की चूड़ा सेरेमनी से सामने आई है. 

इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर अपने परिवार के सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस तस्वीर में दीपिका रणवीर काफी बेतकल्लुफ नजर आ रहे हैं, साथ एक और खास बात इस तस्वीर में नजर आ रही है, वह है दुल्हा-दुल्हन की मैचिंग ड्रेस. वैसे तो रणवीर ने ग्रीन कुर्ता पहना था, लेकिन दुल्हन से मैचिंग करने के लिए उन्होंने जैकिट दीपिका के कलर का पहना था. 

fallback

जैसा की हम सभी जानते हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दुल्‍हनियां बन चुकी हैं और जल्‍द ही यह जोड़ी इटली में शादी के सारे फंक्‍शन निपटाने के बाद देश लौटने वाली है. गुरुवार को इन दोनों ने अपनी शादी के दो खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया थे. लेकिन भारी-भरकम सिक्‍योरिटी और नो मोबाइल फोन पॉलिसी अपनाने के बाद भी इस शादी के कुछ अनदेखे पलों की तस्‍वीरें अब सामने आ रही हैं. जहां कल दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह की कोंकणी शादी के बाद की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी, वहीं अब यह चूड़ा सेरेमनी की तस्वीर छाई हुई है. 

बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह की शादी गुरुवार को इटली में पंजाबी-सिंधी रीति-रिवाज से हुई है. जबकि वहीं एक दिन पहले यानी बुधवार को कोंकणी अंदाज में शादी हुई थी. इस तस्‍वीर में दुल्‍हा रणवीर सिंह समेत सभी महमान कोंकणी अंदाज में सफेद और गोल्‍डन रंग के कपड़ों में दिख रहे हैं. 

fallback

गौरतलब है कि 'राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम करे चुके दीपिका और रणवीर 10 अक्टूबर को इटली के लिए रवाना हुए थे. दोनों ने ही इस दौरान सफेद रंग के कपड़े पहने थे. शादी के बाद 21 और 28 नवम्बर को क्रमश: बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news