Congartulations! हो गई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इटली में शादी...
Advertisement

Congartulations! हो गई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इटली में शादी...

रणवीर और दीपिका के क्‍लोज फ्रेंड और फिल्‍ममेकर करण जौहर ने इस जोड़ी को बधाई देते हुए लिखा है, 'क्‍या खूबसूरत जोड़ी है!!! नजर उतार लो. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बधाई हो...'

फोटो साभार @rameshlaus/Twitter

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड की 'मस्‍तानी' दीपिका पादुकोण को अपना प्‍यार मिल ही गया. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आखिरकार इटली में शादी के बंधन में बंध गए हैं. दीपिका और रणवीर ने आज इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से शादी कर ली है. बता दें कि यह कपल कल यानी 15 नवंबर को एक बार फिर शादी करेगा और इस बार यह शादी सिंधी रीति-रिवाज से होगी.

जानकारी के अनुसार आज की शादी में दीपिका ने कोंकण सफेद और गोल्‍डन साड़ी पहनी है. इस जोड़ी ने अपनी इस शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखने की कोशिश की है. इस शादी की एक भी झलक अभी तक सामने नहीं आई है. एक वेबपोर्टल की खबर के अनुसार दीपिका और रणवीर चाहते हैं कि वह खुद अपनी शादी की पहली फोटो शेयर करें और इसलिए उन्‍होंने अपने किसी भी दोस्‍त से शादी की फोटो शेयर न करने की अपील की है.

इस शादी के तुरंत बाद रणवीर और दीपिका के क्‍लोज फ्रेंड और फिल्‍ममेकर करण जौहर ने इस जोड़ी को बधाई देते हुए लिखा है, 'क्‍या खूबसूरत जोड़ी है!!! नजर उतार लो. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बधाई हो, तुम दोनों को प्‍यार. आपका जीवन खुशियों से भरा हो.' करण जौहर के इस ट्वीट ने फैंस का उत्‍साह और भी बढ़ा दिया है क्‍योंकि हर कोई इस जोड़ी की शादी की तस्‍वीरें देखना चाहता है.

बता दें कि कल यानी गुरुवार को सिंधी रीति-रिवाज से इटली में ही एक बार फिर इनकी शादी होगी. इस शादी में दीपिका रेड और गोल्‍डन कलर के डिजाइनर सब्‍यसाची के लेहंगे में नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news