VIDEO: दिशा पटानी के इस अंदाज पर कायल हुए लोग, दे डाली प्रिया प्रकाश वॉरियर को टक्कर
Advertisement
trendingNow1446741

VIDEO: दिशा पटानी के इस अंदाज पर कायल हुए लोग, दे डाली प्रिया प्रकाश वॉरियर को टक्कर

दिशा ने पहनी प्रिया प्रकाश की तरह स्कूल ड्रेस और आंख मार कर किया अपने फैंस का शिकार

दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला वीडिया (साभार इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली. प्रिया प्रकाश वॉरियर का कमसिन अंदाज अभी लोग भूल पाते उससे पहले ही अब बॉलीवुड की हर दिल अजीज दिशा पटानी ने प्रिया की कॉपी करके अपने फैंस को सरप्राइज दिया है. साल की शुरुआत यानी फरवरी में स्कूल ड्रेस पहने एक कमसिन और शरारती अंदाज वाली प्रिया ने लोगों दिलों को ठंडक दी थी. यह वीडियो इतना वायरल हुआ था कि प्रिया को लोगों ने नेशनल क्रश का तमगा दे दिया था.

  1. कॉपी कैट बनी गईंं बॉलीवुड की डीवा दिशा पटानी
  2. प्रिया प्रकाश के वायरल वीडियो की करी मिमिक्री
  3. वीडियो में कॉमेडी के साथ मीम बनाने वालों पर तंज
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कोई अंतर ही नहीं 
दिशा पटानी ने प्रिया की मिमिक्री करने वाले वीडियो में कोई कसर नहीं छोड़ी. वे पूरी तरह से मलयाली ब्यूटी प्रिया जैसी नजर आ रही हैं. उनकी स्कूल का ड्रेस कलर हो या फिर फल्की चोटी. यह कहना गलत नहीं होगा कि अगर आपने प्रिया और दिशा को ज्यादा गौर से नहीं देखा तो दोनों में अंतर करना भी मुमकिन नहीं होगा.

किसे मारी दिशा ने आंख 
दिशा इस वीडियो में मीमस को लेकर थोड़ी मजाकिया नजर आ रही हैं. यहां ईंट से ईंट बजाने की जगह वह मीम से मीम बजाने की बात की जा रही है. वीडियो मीम बनाने वालों पर एक कॉमेडी वाला तंज है. वैसे कुछ भी कहा जाए वीडियो देखकर आप अपने चेहरे पर आने वाली स्माइल को रोक नहीं पाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

दरअसल, प्रिया ने मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से डेब्यू किया था. उनकी यह फिल्म कुछ वक्त पहले रिलीज हो चुकी है लेकिन वह अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फेमस हो गई थीं. प्रिया का सोशल मीडिया पर अब भी काफी क्रेज है. 

बता दें कि दिशा इन दिनों अपनी आने वाली बिग बजट सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं.  इस फिल्म में दिशा कटरीना कैफ, नोरा फतही और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ होंगी. यह फिल्म अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं, अली अब्बास जफर सलमान और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुलतान के भी डायरेक्टर रहे हैं. यह फिल्म दिशा के करियर की बड़ा मोड़ मानी जा रही है. वैसे दिशा के फैंस सोशल मीडिया पर अब भी उन्हें सर आंखों पर बैठाए हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news