करीना के मना करने के बाद अनुराग बासू की फिल्म में सोनाक्षी संग काम करेंगे सैफ अली खान
Advertisement

करीना के मना करने के बाद अनुराग बासू की फिल्म में सोनाक्षी संग काम करेंगे सैफ अली खान

फिल्म निर्देशक अनुराग बासू की अगली फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्राे' का सीक्वल मेट्रोपॉलिटेन सिटी से जुड़ी चार अलग - अलग आपस में जुड़ी कहानियों पर आधारित है. इस फिल्म में सात जाने- माने कलाकार काम कर रहे हैं.

अनुराग बासू की अगली फिल्म मेट्रोपॉलिटेन सिटी की कहानी पर आधारित है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : फिल्म निर्देशक अनुराग बासू की अगली फिल्म 'लाइफ इन अ मेट्रो' का सीक्वल मेट्रोपॉलिटेन सिटी से जुड़ी चार अलग - अलग आपस में जुड़ी कहानियों पर आधारित है. इस फिल्म में सात जाने- माने कलाकार काम कर रहे हैं.

  1. अनुराग बासू की अगली फिल्म मेट्रोपॉलिटेन सिटी की कहानी पर आधारित है

    इस फिल्म में बॉलीवुउ के सात जाने- माने कलाकार काम कर रहे हैं.

    करीना और कंगना के मना करने के बाद फिल्म में सोनाक्षी को साइन किया गया
  2.  

फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद थी करीना
इस फिल्म के निर्माताओं की पहली पसंद मुख्य अभिनेत्री के तौर पर करीना कपूर हैं. हालींकि सूत्रों के अनुसार बेबो पहले ही करण जौहर की फिल्म् 'गुड न्यूज' साइन कर चुकी हैं. इस फिल्म की भी शूटिंग लगभग उसी समय शुरू होनी है जिस समय अनुराग बासू अपनी फिल्म को शुरू करना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने अनुराग बासू के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया है. ऐसे में फिल्म निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए कंगना रनौत से संपर्क किया. लेकिन उन्होंने  फिल्म निर्माताओं को बताया कि वो पहले से ही राजकुमार राव के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. ऐसे में वो इस फिल्म में काम नहीं कर सकेंगी.

सोनाक्षी ने सुनी फिल्म की कहानी
आखिरकार फिल्म निर्माताओं ने इस भूमिका के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से संपर्क किया है. सूत्रों के अनुसार सोनाक्षी ने दो सप्ताह पहले फिल्म की कहानी सुनी और फिल्म में काम करने के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है. यह दूसरी बार होगा जब सोनाक्षी सिन्हा और सैफ अली खान स्क्रीन शेयर करेंगे. इसके पहले वर्ष 2013 में इन दोनों कलाकारों ने साथ में बुलट राजा फिल्म में काम किया था. इन दोनों को एक दसूरे के अपोजिट कास्ट नहीं किया जा रहा है. हालांकि इस फिल्म कई सीनों में ये एक साथ दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें : 'हंटर' के सेट से Leak हुआ सैफ अली खान का Look, 'भयानक' अंदाज में नजर अा रहे हैं नवाब

इस फिल्म में ये कलाकार साथ दिखेंगे
खबरों के अनुसार इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और राजकुमार राव भी दिखाई देंगे. सबसे पहले राजकुमार राव ने इस फिल्म में काम करने की सहमति दी थी. इसके बाद अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू ने इस फिल्म को ज्वाइन किया. इस फिल्म के लिए फिल्म निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी संपर्क में हैं.

Trending news