DON 3: फरहान अख्तर की डॉन यूनिवर्स में हुई Kiara Advani की एंट्री, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर
Advertisement
trendingNow12119072

DON 3: फरहान अख्तर की डॉन यूनिवर्स में हुई Kiara Advani की एंट्री, रणवीर सिंह के साथ आएंगी नजर

Farhan Akhtar welcomes Kiara Advani to Don 3: कियारा आडवाणी को मोस्ट अवेटिड 'डॉन 3' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. फरहान अख्तर की फिल्म में रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं.

'DON 3' में लीड एक्ट्रेस बनीं कियारा आडवाणी

Farhan Akhtar welcomes Kiara Advani to Don 3: काफी इंतजार के बाद आखिरकार फरहान अख्तर ने 'डॉन 3' के लिए फीमेल लीड की घोषणा कर दी है. कियारा आडवाणी आगामी फिल्म 'डॉन 3' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर फिल्म में कियारा आडवाणी का स्वागत किया है.

दरअसल, 'डॉन 3' के निर्माता रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने कल एक बड़ा सरप्राइज देने का ऐलान किया था. ऐसे में फैन्स के बीच इस सरप्राइज को लेकर काफी बैचेनी थी. लेकिन अब फरहान अख्तर ने खुद ही इस सरप्राइज से पर्दा उठा दिया है. फरहान अख्तर ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर घोषणा का एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''डॉन यूनिवर्स में आपका स्वागत है कियारा आडवाणी (Kiara Advani) .''

'डॉन' यूनिवर्स में एक्शन का तड़का लगाने के लिए तैयार कियारा आडवाणी
इस घोषणा के साथ कियारा आडवाणी अब 'डॉन' की दुनिया में एक्शन का तड़का लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कियारा ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. साथ ही फैन्स के बीच कियारा और रणवीर के बीच की कैमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी, जो काफी एक्साइटिंग होने की उम्मीद है. दोनों पहली बार साथ आए हैं, ऐसे में यह कहा जा सकता है कि यह फ्रेश जोड़ी अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है.

फरहान अख्तर निर्देशित है 'डॉन 3' 
फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित 'डॉन 3' एक और एड्रेनालिन से भरपूर इंस्टॉलमेंट का वादा करती है. साथ ही यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई सफर के लिए प्लेटफॉर्म तैयार करती है. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को एक्सेप्शनल प्रोजेक्ट  रिकॉर्ड के लिए जाना जाता है. ऐसे में वे इस आइकॉनिक फ्रेंचाइजी के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव देना का वादा करते हैं.

मुख्य भूमिका में हैं रणवीर सिंह
इससे पहले फरहान अख्तर ने पुष्टि की थी कि 'डॉन 3' की शूटिंग 2025 से पहले शुरू नहीं होगी. इसके अलावा, जब फिल्म की जल्द घोषणा के बारे में सवाल किया गया तो फरहान अख्तर ने कहा कि वह चाहते थे कि दर्शकों को पता चले कि नया 'डॉन' कौन होगा. इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया था कि 'डॉन 3' में मुख्य भूमिका फरहान अख्तर निभा रहे हैं.

Trending news