Independence Day पर सामने आया 'मणिकर्णिका' का पहला पोस्टर, दमदार लुक में दिखीं कंगना रनौत
Advertisement
trendingNow1433620

Independence Day पर सामने आया 'मणिकर्णिका' का पहला पोस्टर, दमदार लुक में दिखीं कंगना रनौत

कंगना रनौत की इस फिल्म को पहले इस साल अप्रैल में रिलीज किया जाना था लेकिन वक्त से पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा न हो पाने के कारण फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया गया.

टीजर से पहले रिलीज हुआ फिल्म का फर्स्ट पोस्टर.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के पहले पोस्टर में कंगना का लुक बेहद शानदार है. बता दें कि आज फिल्म के टीजर को शेयर किया जाएगा और इससे पहले मेकर्स द्वारा फिल्म के पहले पोस्टर को शेयर किया गया है. फिल्म के इस पोस्टर में कंगना रनौत अपने बेटे को अपनी पीठ पर बांधे हुए, ब्रिटिशर्स से युद्ध करते हुए नजर आ रही हैं.

  1. मणिकर्णिका का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज
  2. दमदार लुक में दिखीं कंगना रनौत
  3. आज रिलीज होगा फिल्म का टीजर

गौरतलब है कि कंगना रनौत की इस फिल्म को पहले इस साल अप्रैल में रिलीज किया जाना था लेकिन वक्त से पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा न हो पाने के कारण फिल्म की रिलीज को आगे खिसका दिया गया. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, सोनू सूद, अतुल कुलकर्णी और जिशु सेनगुप्ता जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. यहां देखें 'मणिकर्णिका' का फर्स्ट पोस्टर-

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन क्रिश ने किया है और फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र द्वारा लिखी गई है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत ने घुड़सवारी और तलवारबाजी जैसी कई चीजें सीखीं थी. वहीं फिल्म के इस सीन को शूट करते हुए कंगना घायल भी हो गई थीं. कंगना रनौत अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. 

'मणिकर्णिका' के अलावा कंगना ने कब्बडी पर आधारित एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म का निर्देशन अश्वनी अय्यर तिवारी करेंगी. इसके अलावा उन्होंने कुछ वक्त पहले ही मेंटल है क्या के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना जल्द ही अनुराग बसु की फिल्म इमली में भी नजर आ सकती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news