'2.0' के क्रोमेन को देखकर, अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने दिए ऐसा रिएक्शन...
Advertisement
trendingNow1472464

'2.0' के क्रोमेन को देखकर, अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने दिए ऐसा रिएक्शन...

नितारा ने अपने पापा अक्षय को कभी इतने मेकअप में नहीं देखा था, लेकिन जब क्रोमेन को देखा तो...

'2.0' के क्रोमेन को देखकर, अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी ने दिए ऐसा रिएक्शन...

नई दिल्ली: लंबे समय से दर्शकों को बेसब्री से इंतजार कराने वाली फिल्म  '2.0' अब रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में अक्षय कुमार को 'क्रोमेन' बनाने के लिए काफी मेहनत की गई है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद ही से ही बॉलीवुड खिलाड़ी के फैंन उनके इस रोल को लेकर एक्साइटेड हैं. वहीं अक्षय कुमार की लाडली बेटी नितारा ने भी क्रोमेन से मुलाकात कर ली है. नितारा ने अक्षय के इस डरा देने वाले गेटअप को देखकर 6 साल की नितारा का रिएक्शन भी काफी अलग था. 

हाल ही में जब मीडिया ने अक्षय से पूछा कि उनकी बेटी नितारा ने उनके इस चेंज को देखने पर कैसे रिएक्शन दिया. इसके जवाब में अक्षय ने कहा, 'मैंने अपने परिवार के साथ बहुत सी सेल्फी लीं. मेरी पत्नी और बेटी मेरे साथ थीं. मेरी बेटी मुझे देखकर काफी एक्साइटेड थी. वह बिल्कुल नहीं डरी, जबकि मुझे लगा था कि वह अपने पिता को ऐसे देखकर शायद डर जाऐगी.' अक्षय ने कहा, 'शायद मेरे आसपास मेकअप करने वाली टीम को देखकर वह श्योर थी कि उसके पापा ठीक हैं उनके चेहरे को लोग ठीक कर देंगे.'

fallback

बता दें कि '2.0' से तमिल सिनेमा में अक्षय ने अपनी नई शुरुआत की है. अक्षय का कहना है कि वह इस प्रोजेक्ट पर रजनीकांत और फिल्म निर्माता एस शंकर के साथ काम करने के लिए 'भाग्यशाली' महसूस करते हैं. इस फिल्म में एमी जैक्सन भी शामिल हैं, फिल्म को तमिल, हिंदी और तेलुगू सहित 14 भाषाओं में रिलीज होगी. करण जौहर इस फिल्म के हिंदी संस्करण को पेश कर रहे हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म के निर्माता ने यह खुलासा किया है कि वह इस विलेन के रोल के लिए हॉलीवुड स्टार अर्नाल्ड को लेना चाहते थे. लेकिन अंत में अक्षय कुमार ही उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट लगे थे.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news