अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी नितारा भी बनी 'खिलाड़ी', वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow1467086

अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी नितारा भी बनी 'खिलाड़ी', वायरल हुआ VIDEO

नितारा को देखने पर आप कल्पना भी नहीं कर सकते कि इतनी सी बच्ची कितना बड़ा काम कर जाएगी

कई बार करते हैं नितारा के साथ तस्वीर शेयर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अपने एक्शन और फिटनेस क्रेजीनेस के कारण बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर हुए अक्षय कुमार को टक्कर देने के लिए उनकी बेटी ही काफी नजर आ रही है. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि अक्षय अपने बच्चों को भी फिटनेस ट्रेनिंग देने में पीछे नहीं हैं. लेकिन इस बार अक्षय की 6 साल की बेटी नितारा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो चला है जिसे देखकर अच्छे खासे बॉली बिल्डर भी हैरान हुए बिना नहीं रह सकते. 

तकरीबन ढ़ाई लाख बार देखा गया वीडियो 
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षय अपनी बेटी से वर्कआउट करवा रहे हैं. जिसमें अक्षय की सिर्फ आवाज सुनाई दे रही है. वह पीछे से नितारा को इंस्टक्शन दे रहे हैं. अक्षय की आवाज को फॉलो करती हुई नन्हीं सी नितारा भारी-भारी रस्सियों से वर्कआउट कर रही हैं. आश्चर्य की बात यह है कि अक्षय कुमार की पेरेंटिंग का यह अंदाज लोगों को इतना पसंद आया है कि इस वीडियो को कुछ ही घंटों में तकरीबन ढ़ाई लाख बार देखा जा चुका है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kids tend to pick up what they see...start early and try to set a good example. Great parenting. Active kids. FitIndia

A post shared by Akshay Kumar akshaykumar on

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय ने नितारा का वीडियो पोस्ट किया हो. थोड़े थोड़े समय के बाद अक्षय नितारा के फोटो और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. जैसे हाल ही में जब नितारा 6 साल की हुईं थी तो उनके बर्थडे पर अक्षय ने एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल मैसेज शेयर किया था. वहीं कुछ समय पहले नितारा एक वीडियो में अक्षय की शेविंग करती नजर आ रही थीं. 

fallback

बता दें कि काम की बात की जाए तो अक्षय कुमार सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार फिल्म 'गोल्ड' में नजर आए थे. वह इन दिनों 600 करोड़ के बिग बजट से बनी फिल्म '2.0' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में अक्षय नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news