ऋतिक रोशन और सुजैन के बीच फिर बढ़ रही नजदीकियां! लिखा प्यार भरा खत
Advertisement
trendingNow1472023

ऋतिक रोशन और सुजैन के बीच फिर बढ़ रही नजदीकियां! लिखा प्यार भरा खत

ऋतिक रोशन आज भी हैं सुजैन की इन बातों के कायल, सोशल मीडिया पर सबके सामने किया प्यार जाहिर...

सुजैन और ऋतिक की करीबियां, फोटो साभार: Instagram@hrithikroshan

नई दिल्ली: अक्सर हम देखते हैं कि किसी कपल में तलाक के बाद कभी दोस्ती की गुंजाइश भी बाकी नहीं रह जाती. लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और सुजैन ने इस भ्रांति को कई बार तोड़ा है. लेकिन इस बार बात सिर्फ दोस्ती तक नजर नहीं आ रही. दरअसल ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा है जो किसी प्रेमपत्र से कम नहीं लग रहा.

पिछले 4 साल में कई बार ऐसी बातें सामने आई हैं कि ऋतिक रोशन और सुजैन फिर से साथ आने वाले हैं, लेकिन इस बारे में दोनों की ओर हमेशा इस खबर को गलत बताया जाता रहा है. वहीं रविवार को ऋतिक ने इस बात को सच साबित कर दिया है. 

fallback

ऋतिक ने सुजैन, अपने बेटों और खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए सुजैन की तारीफ की है. लेकिन यह तारीफ सिर्फ तारीफ नहीं इस नोट की अंतिम लाइन भविष्य में के लिए बड़े अच्छे संकेत देने वाली है. इस नोट के हर शब्द से साफ जाहिर हो रहा है कि ऋतिक आज भी अपने दिल में सुजैन को बसाए हैं.  

 

आप भी पढ़िए ऋतिक के दिल की बात 
ऋतिक ने खूबसूरत तस्वीरों के साथ लिखा है, 'यह मेरी सबसे करीबी दोस्त (मेरी पूर्व पत्नी) सुजैन हैं. जो मुझे अपने बेटों के साथ मस्ती करते हुए पलों को कैद कर रही हैं.' आगे लिखा है, 'यह पल हमारे बच्चों को एक कहानी बताता है. वह यह कि दुनिया में विचारों से अलग होकर भी किसी से एकजुट होना संभव है. या अलग-अलग चाहत रखते हुए भी आप साथ निभा सकते हैं. यहां एक और एकजुट, सहिष्णु, बहादुर, खुली और प्रेमपूर्ण दुनिया है. यह सब घर से ही शुरू होता है.'

 

अब इस नोट की इबारत से आपको भी अंदाजा हो ही गया होगा कि ऋतिक के दिल ओ दिमाग में कौन बसा है. तो कोई आश्चर्य की बात नहीं कि ऋतिक और सुजैन के पैचअप पर जल्दी ही उनकी तरफ से खुशखबरी दे दी जाए. बता दें कि दोनों ने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2000 में शादी की थी, इसके बाद उनके दो बेटे हुए ह्रेहान और ह्रिधान. इन दोनों ने 2014 में तलाक लिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news