सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan लेना चाह रहे थे इंटरनेशनल सिंगर की जैकेट, Rema ने यूं किया 'पोपट'
Advertisement
trendingNow12338264

सैफ के बेटे Ibrahim Ali Khan लेना चाह रहे थे इंटरनेशनल सिंगर की जैकेट, Rema ने यूं किया 'पोपट'

Ibrahim Ali Khan Video: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का अनंत अंबानी की शादी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें इब्राहिम, इंटरनेशनल सिंगर रेमा की जैकेट खींचते दिखाई दे रहे हैं.

इब्राहिम अली खान और रेमा

Ibrahim Ali Khan and Rema Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ अनंत-राधिका की शादी का हिस्सा बनी थीं. जहां से अब इब्राहिम अली खान का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख नेटीजन्स दो हिस्सों में बंट गए हैं. कुछ इब्राहिम का सपोर्ट कर रहे हैं और कुछ स्टार किड की हरकत को शर्मिंदगी से भरपूर बता रहे हैं. वायरल वीडियो में इंटरनेशनल सिंगर रेमा स्टेज पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं और नीचे खड़े इब्राहिम उनकी जैकेट खींचते नजर आ रहे हैं.

इब्राहिम अली खान ने खींची इंटरनेशनल सिंगर की जैकेट

इब्राहिम अली खान और इंटरनेशनल सिंगर का वीडियो इंस्टाग्राम पर विरल भयानी ने पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बेबी कॉल्म डाउन सॉन्ग फेम रेमा, अंबानी फैमिली के फंक्शन में परफॉर्म कर रहे हैं और कई बॉलीवुड सितारे म्यूजिक को एन्जॉय करते हुए नाच रहे हैं. वहीं स्टेज के सामने पहली ही लाइन में ही खड़े इब्राहिम अली खान, रेमा को अपनी जैकेट थमाने के लिए कहते दिख रहे हैं.  

इंटरनेशनल सिंगर ने कर दिया इग्नोर

इंटरनेशनल सिंगर से इब्राहिम अली खान जैकेट थमाने के लिए कहते ही रह गए और रेमा ने उन्हें ना देकर स्टेज पर खड़े दूसरे शख्स को पकड़ा दी. रेमा के जैकेट दूसरे शख्स को देते ही इब्राहिम अली खान ने ऐसे एक्सप्रेशन्स दिए, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं.  

अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए मुंबई आईं किम कार्दशियन ने मंदिर में भी दी सेवा, बहन के साथ गरीब बच्चों को खिलाया खाना 

वायरल वीडियो पर नेटीजन्स कर रहे जमकर कमेंटबाजी

इब्राहिम अली खान और इंटरनेशनल सिंगर रेमा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रेमा को लगा वह चुरा लेगा लेकिन रेमा नहीं जानता वह एक नवाब/किंग है. तो दूसरे ने लिखा- जो लोग कह रहे हैं कि यह बहुत शर्मिंदगी से भरा है, भाई वो भी किसी का फैन हो सकता है ना. तो एक अन्य ने लिखा- वह भीख नहीं मांग रहा है...वह नवाब है...यह एक फैन मोमेंट है. 

कौन हैं रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह? फिल्मी दुनिया से है खास कनेक्शन; ड्रग्स केस में हुए अरेस्ट 

Trending news