Advertisement
trendingPhotos2337971
photoDetails1hindi

कौन हैं रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह? फिल्मी दुनिया से है खास कनेक्शन; ड्रग्स केस में हुए अरेस्ट

Rakul Preet Singh Brother: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह बड़ी मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं. अमन प्रीत सिंह का नाम हैदराबाद के ड्रग्स रैकेट में सामने आया है, जिसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस के भाई को अरेस्ट कर लिया है. रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह का भी फिल्मी दुनिया से कनेक्शन है...आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं अमन प्रीत सिंह क्या काम करते  हैं और उनका फिल्म इंडस्ट्री से कैसे कनेक्शन है. 

ड्रग्स केस में अरेस्ट अमन प्रीत सिंह

1/5
ड्रग्स केस में अरेस्ट अमन प्रीत सिंह

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वालीं रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को ड्रग्स केस में साइबराबाद पुलिस ने अरेस्ट किया है. अमन प्रीत सिंह की फैमिली में उनकी मां कुलविंदर सिंह, पिता राजेंद्र सिंह और बहन रकुल हैं. अमन का जन्म 1 अप्रैल 1993 को हुआ था. 

अमन प्रीत सिंह की फिल्में

2/5
अमन प्रीत सिंह की फिल्में

अमन प्रीत सिंह अपनी बहन की तरह ही एक एक्टर हैं. अमन ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें निन्नेपेल्लाडाटा (2020)  और प्रोडक्शन नंबर 1 (2020) शामिल हैं. इतना ही नहीं अमन बॉलीवुड में भी फिल्म रामराज्य (2020) से डेब्यू कर चुके हैं.

रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह

3/5
रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह

अमन प्रीत सिंह अपनी बहन रकुल प्रीत सिंह के साथ स्टारिंग यू नाम की एक टैलेंट डिस्कवरी प्लेटफॉर्म भी चलाते हैं. यह प्लेटफॉर्म कलाकारों को प्रोड्यूसर्स, कंटेंट ओनर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स से जोड़ता है. 

म्यूजिक वीडियोज में काम

4/5
म्यूजिक वीडियोज में काम

अमन ने फिल्मों के साथ कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है. अमन प्रीत सिंह ऐसे तो सोशल मीडिया पर अपनी बहन की वजह से कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं. लेकिन इस बार उनके ड्रग्स केस में फंसने की खबरों ने लोगों को चौंका दिया है.

रकुल भी फंस चुकी हैं

5/5
रकुल भी फंस चुकी हैं

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने साल 2022 और 2021 में ड्रग तस्करी और सेवन मामले में तलब किया था. इस मामले में रकुल प्रीत सिंह के अलावा साउथ स्टार राणा दग्गुबाती, चार्मी कौर, रवि तेजा और पुरी जगन्नाथ को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़