Isha Ambani Wedding: ये क्‍या! दूल्‍हे ने 'मुंह छिपाकर' की शादी में की शाही एंट्री...
Advertisement
trendingNow1478607

Isha Ambani Wedding: ये क्‍या! दूल्‍हे ने 'मुंह छिपाकर' की शादी में की शाही एंट्री...

जहां एंटालिया में गाजे-बाजे के साथ बारात की एंट्री हुई है, वहीं कार में बैठे आनंद तकिए से अपना मुंह छिपाते हुए नजर आए हैं. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आज मुंबई में अंबानी परिवार के घर एंटालिया पर शुरू हो चुकी है.

Isha Ambani Wedding: ये क्‍या! दूल्‍हे ने 'मुंह छिपाकर' की शादी में की शाही एंट्री...

नई दिल्‍ली: मुकेश अंबानी के घर शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं और बेटी की ईशा की बारात उनके घर पहुंच चुकी है. राजस्‍थान के प्रसिद्ध बिजनेसमैन आनंद पीरामल अपनी दुल्‍हनिया को लेने शाही बारात लेकर आ गए हैं. लेकिन जहां गाजे-बाजे के साथ बारात की एंट्री हुई है, वहीं कार में बैठे आनंद कुशन से अपना मुंह छिपाते हुए नजर आए हैं. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आज मुंबई में अंबानी परिवार के घर एंटालिया पर शुरू हो चुकी है.

राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बुधवार को एंटीलिया में सात फेरे लेने जा रहे हैं. आज होने जा रही ईशा की शादी के लिए अंबानियों का घर एंटालिया दुल्‍हन की तरह सज गया है. लेकिन यहां से आ रही सीधी तस्‍वीरों में आनंद अपनी कार में बैठे मुंह छिपाते दिख रहे हैं.

fallback

आनंद ने कार में एंट्री की और तस्‍वीरों में महज उनका गोल्‍डन सहरा ही नजर आ रहा है.

ambani

वहीं दूसरी तरफ ईशा की होने वाली भाभी श्‍लोका मेहता, मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी और कई रिश्‍तेदार एंटालिया के गेट पर महमानों के स्‍वागत का इंतजार करते हुए नजर आए.

जहां शादियों में दूल्‍हा घोड़े पर बैठ कर आता है, लेकिन इस शादी से सामने आ रही तस्‍वीरों में ईशा के दोनों भाई आकाश और अनंत अंबानी, घोड़े पर घर में एंट्री लेते हुए नजर आ रहे हैं. यहां मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी भी अपने भाई के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. शादी के लिए आमिर खान अपनी पत्‍नी किरण खेर के साथ पहुंच चुके हैं. वहीं एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी भी इस शादी के लिए पहुंच गई हैं.

fallback

वहीं देश के पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी और अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन ने भी इस शादी में शिरकत की है.

fallback

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

बता दें कि इस शादी में बिजनेस और बॉलीवुड की कई हस्तियों के अलावा स्‍पोर्ट्स जगत के भी कई सितारों के आने की उम्‍मीद है. आज मुंबई में होने जा रही शादी के बाद अंबानी परिवार 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देने जा रहा है. रिसेप्‍शन के साथ ही अंबानी परिवार अपने महमानों के लिए एक म्‍यूजिकल कॉन्‍सर्ट भी आयोजित करेगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news