Isha Ambani Wedding: लाल साड़ी में ऐश्‍वर्या, पिंक लुक में प्रियंका चोपड़ा ने की एंट्री
Advertisement
trendingNow1478647

Isha Ambani Wedding: लाल साड़ी में ऐश्‍वर्या, पिंक लुक में प्रियंका चोपड़ा ने की एंट्री

मुंबई में होने जा रही शादी के बाद अंबानी परिवार 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देने जा रहा है. रिसेप्‍शन के साथ ही अंबानी परिवार अपने महमानों के लिए एक म्‍यूजिकल कॉन्‍सर्ट भी आयोजित करेगा.

फोटो साभार Yogen Shah.

नई दिल्‍ली: मुकेश अंबानी (Mukesh ambani) के घर बेटी ईशा अंबानी की शादी (Isha Ambani Wedding Day) की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में बॉलीवुड के सितारों ने अंबानी परिवार के इस जश्‍न में एंट्री करनी शुरू कर दी है. राजस्‍थान के प्रसिद्ध बिजनेसमैन आनंद पीरामल अपनी दुल्‍हनिया को लेने शाही बारात लेकर आ गए हैं. आनंद की बारात गाजे-बाजे के साथ अंबानियों के द्वार पहुंच गई है और ऐसे में सितारों की महफिल भी यहां जमनी शुरू हो गई है. ऐसे में ऐश्‍वर्या और प्रियंका चोपड़ा ने अपना स्‍टाइलिश अंदाज सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

ऐश्‍वर्या ने इस शादी के लिए रेड एलीगेंट स्‍टाइल को चुना है. वह लाल और गोल्‍डन बॉर्डर वाली साड़ी में नजर आ रही हैं. जबकि वहीं अभिषेक बच्‍चन इस शादी के लिए ब्‍लैक सूट में नजर आए. ऐश-अभी की लाड़ली अराध्‍या यहां ऑरेंज कलर के लहंगे में नजर आई.

fallback

वहीं प्रियंका चोपड़ा यहां पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में पहुंची हैं. प्रियंका ने अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

fallback

सचिन तेंदुलकर भी अपने परिवार के साथ यहां पहुंच गए हैं.

ambani

वहीं बिग बी अपनी बेटी श्‍वेता बच्‍चन नंदा, पत्‍नी जया बच्‍चन और नातिन नव्‍या नवेली नंदा के साथ पहले ही इस शादी में पहुंच चुके हैं.

fallback

देश के पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी और अमेरिका की फर्स्‍ट लेडी रह चुकीं हिलेरी क्लिंटन ने भी इस शादी में शिरकत की है.

fallback

शादी के लिए आमिर खान अपनी पत्‍नी किरण खेर के साथ पहुंच चुके हैं. वहीं एक्‍ट्रेस कियारा आडवाणी भी इस शादी के लिए पहुंच गई हैं.

fallback

सभी फोटो साभार Yogen Shah.

राजस्थान के उदयपुर में प्री-वेडिंग कार्यक्रमों के बाद अब ईशा अंबानी और आनंद पीरामल बुधवार को एंटीलिया में सात फेरे लेने जा रहे हैं. आज होने जा रही ईशा की शादी के लिए अंबानियों का घर एंटालिया दुल्‍हन की तरह सज गया है.

fallback

बता दें कि इस शादी में बिजनेस और बॉलीवुड की कई हस्तियों के अलावा स्‍पोर्ट्स जगत के भी कई सितारों के आने की उम्‍मीद है. आज मुंबई में होने जा रही शादी के बाद अंबानी परिवार 14 दिसंबर को जियो गार्डन में एक ग्रैंड रिसेप्‍शन भी देने जा रहा है. रिसेप्‍शन के साथ ही अंबानी परिवार अपने महमानों के लिए एक म्‍यूजिकल कॉन्‍सर्ट भी आयोजित करेगा.

Trending news