VIDEO: जब जैकलीन फर्नांडीज ने भाईजान को किया किक, तो सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement
trendingNow1410660

VIDEO: जब जैकलीन फर्नांडीज ने भाईजान को किया किक, तो सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो के एक सीन में जैकलीन सलमान खान को किक मारती दिखाई दे रही हैं. इस पर सलमान खान का रिएक्शन भी देखने वाला है. वीडियो को सलमान खान फिल्म्स के यूट्यूब पेज पर शेयर किया गया है. 

VIDEO: जब जैकलीन फर्नांडीज ने भाईजान को किया किक, तो सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान ने ईद पर अपने फैन्स को तोहफा देते हुए अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रेस 3' रिलीज की. रिलीज के साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंदार कमाई कर रही है. फिल्म ने महज 3 दिन में 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है.'रेस 3' को लेकर भाईजान के फैन्स काफी उत्साहित थे और फिल्म से जुड़ी सभी अपडेट्स को जानने के लिए बेसब्र हैं. इसी बीच फिल्म की टीम ने 'रेस 3' का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में 'रेस 3' की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह लड़ाई करते हुए नजर आ रही हैं. 

हालांकि, इस वीडियो के एक सीन में जैकलीन सलमान खान को किक मारती दिखाई दे रही हैं. इस पर सलमान खान का रिएक्शन भी देखने वाला है. वीडियो को सलमान खान फिल्म्स के यूट्यूब पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में डेजी और जैकलीन दोनों ही जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माते हुए नजर आ रही हैं और सीन के लिए दोनों काफी प्रेक्टिस करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सेट पर सलमान खान भी मौजूद नजर आ रहे हैं और वह भी दोनों एक्ट्रेस को एक्शन सीन फिल्माने की ट्रेनिंग देते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें, फिल्म ने तीन में 106 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. एक ओर जहां सलमान के फैन्स को फिल्म बेहद पसंद आ रही है तो वहीं दूसरी ओर यह फिल्म बाकी लोगों के लिए निराशा से भरपूर रही. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा इस फिल्म को 2 स्टार्स दिए गए. वहीं फिल्म को लेकर दूसरे क्रिटिक्स रिव्यू भी कुछ खास नहीं हैं. हालांकि, सलमान की यह फिल्म भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों  की तरह 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बनने में काम्याब रही. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news