First Photo : जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म का 'लुक हुआ लीक', बायोपिक में आएंगी नजर
Advertisement
trendingNow1482896

First Photo : जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म का 'लुक हुआ लीक', बायोपिक में आएंगी नजर

दो बड़े बजट की फिल्मों में काम कर रही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म का लुक लीक हो गया है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से एंट्री लेने वाली न्यूकमर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. जाह्नवी के पास दो बड़े बजट की फिल्में हैं. इसी बीच जाह्नवी की फिल्म का लुक लीक हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जाह्नवी IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायपिक में लीड रोल में नजर आएंगे है. फिल्म में जाह्नवी का पहला लुक कैसा होगा इसी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

स्टार किड जाह्नवी कपूर कह इस बायोपिक फिल्म को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सोशल मीडिया पर सामने आई इस तस्वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि जाह्नवी का ये लुक उनकी अगली फिल्म का ही है. फिल्म की कहानी के बैकड्रॉप में कारगिल की लड़ाई है. 

क्या आपने देखा जाह्नवी और खुशी का यह VIRAL VIDEO? एक दूसरे को दे रही हैं टक्कर  

बता दें कि गुंजन सक्सेना करगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट अधिकारी थीं. युद्ध के दौरान उन्होंने घायल हुए सैनिकों को कारगिल से अस्पताल पहुंचाने में बड़ी मदद की थी. गुंजन शर्मा को उनकी बहादुरी के लिए शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था. 

ऐश्वर्या राय को मिलेगा पहला 'मेरिल स्ट्रीप' पुरस्कार, जाह्नवी कपूर भी लिस्‍ट में शामिल

इस फिल्म का डायरेक्शन और प्रोडक्शन कौन कर रहा है अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल अभी फिल्म में जाह्नवी कपूर के होने की पुष्टि हो पाई है. 2019 में जाह्नवी कपूर के पास गुंजन सक्सेना की बायॉपिक के अलावा करण जौहर की 'तख्त' भी है जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news