Video: रोहित के साथ स्‍वीमिंग पूल में उतरीं जसलीन, फिर यूं नजर आए रोमांटिक सीन
Advertisement

Video: रोहित के साथ स्‍वीमिंग पूल में उतरीं जसलीन, फिर यूं नजर आए रोमांटिक सीन

बिग बॉस के घर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें जसलीन मथारू ग्रीन कलर की बिकिनी में रोहित के साथ रोमांस करती दिख रही हैं.

फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के घर में जसलीन मथारू इन दिनों अकेले नजर आ रही हैं. अनूप जलोटा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड बनकर आईं जसलीन, अनूप के जाने के बाद से ही खुलकर श्रीसंत के ग्रुप में ही नजर आ रही हैं. लेकिन इस घर में कौन किसका दोस्‍त हो जाए और कौन कब किसके खिलाफ यह जानना काफी मुश्किल है. ऐसा ही कुछ इस बार के सीजन में भी होता नजर आ रहा है. इस घर में जिन लोगों के बीच एक दिन पहले झगड़े और बुरी तरह लड़ाई होती दिख रही है, तो दूसरे ही दिन वही जोड़ी पूल में नाचती नजर आ रही है. जी हां, हम बात कर रहे हैं जसलीन मथारू और रोहित सुचांति की जो एक नए वीडियो में स्‍वीमिंग पूल में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. बाकि किसी को पता नहीं, लेकिन बिग बॉस के घर में जसलीन का यह रूप देख अनूप जलोटा जरूर सरप्राइज होंगे.

बिग बॉस के घर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें जसलीन मथारू ग्रीन कलर की बिकिनी में रोहित के साथ रोमांस करती दिख रही हैं. बता दें कि एक दिन पहले ही घर के भीतर हुए लग्‍जरी बजट के टास्‍क के दौरान रोहित और जसलीन के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. रोहित इस झगड़े में जसलीन के खाने को लेकर कमेंट करते नजर आए थे. लेकिन इस नए वीडियो में कहानी कुछ और ही दिख रही है.

दरअसल जसलीन घर के स्‍वीमिंग पूल में उतरकर मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आ रही हैं. इस बीच रोहित भी पूल में आ जाते हैं और सुरभि इन दोनों को हीरो-हीरोइन बना कर इनकी फिल्‍म की शूटिंग करती हैं. डायरेक्‍टर सुरभि के कहने पर जसलीन और रोहित पूल में एक रोमांटिक सीन करते हैं.

जहां जसलीन और रोहित पूल में इस मस्‍तीभरी फिल्‍म की शूटिंग करते दिख रहे हैं तो वहीं पूल के बाहर बैठे रोमिल, दीपक और सोमी भी इस फिल्‍म की शूटिंग पर मजेदार टिप्‍पणी करते दिख रहे हैं.

बता दें कि बिग बॉस के घर में हुए लग्‍जरी बजट टास्‍क में रेड टीम यानी रोमिल, करणवीर, सोमी, दीपक और सुरभ‍ि की टीम विजेता रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news