Bigg Boss 12: श्रीसंत को किसने बुलाया 'फिल्पसंत'! सुरभि और रोमिल में भी हुआ झगड़ा
Advertisement
trendingNow1470555

Bigg Boss 12: श्रीसंत को किसने बुलाया 'फिल्पसंत'! सुरभि और रोमिल में भी हुआ झगड़ा

सांप के पेट के अंदर लीवर को लेकर हुआ झगड़ा, जसलीन को भी आया गुस्सा

घर में हुआ तमाशा,   फोटो साभार: ट्विटर @ColorsTV

नई दिल्ली: दिन की शुरुआत जहां नागिन डांस 'तन डोले मेरा मन डोले' पर डांस करके हुई वहीं 'बिग बॉस' के घर में कुछ लोग नागिन के पेट में भी झगड़ा कर रहे हैं. जसलीन और दीपक आपस में टकराते नजर आ रहे हैं. तो वहीं सांप के पेट के बाहर की बात करें तो श्रीसंत भी नाराज हैं क्योंकि एक सदस्य ने उनका नाम बिगाड़ा है. 

श्रीसंत नहीं गए सांप के अंदर  
8 बजे सुबह रोहित सुचांति ने मेघा को बताया कि उन्होंने श्रीसंत को बताया था कि मेघा को उनकी टीम के लिए सांप के पेट के अंदर एक लड़के की जरूरत है और उन्होंने यह भी पूछा कि क्या श्रीसंत अंदर जाना चाहते हैं, लेकिन श्रीसंत ने मना कर दिया. इसलिए रोहित अंदर गए. 

fallback

जसलीन मेकअप पर दीपक का मजाक
इसके बाद दीपक ठाकुर और रोहित सांप के पेट में जसलीन मथारू को परेशान करना शुरू करते हैं, क्योंकि वह सांप के पेट में ही मेक-अप लगाना शुरू कर देती हैं. जसलीन दीपक और रोहित की बातें सुनकर परेशान हो जाती हैं. और उन पर चिल्लाने गलती हैं. वह कहती हैं कि उन्हें इस बारे में कोई मजाक नहीं करना चाहिए. 

fallback

टूटा लीवर लेकिन रिजल्ट जीरो 
सांप के पेट के अंदर, मेघा, जसलीन, दीपक और रोहित लीवर पर चढ़ते हैं और इसे खींचना शुरू करते हैं. यहां हालत तब बिगड़ जाते हैं जब जसलीन को चोट लग जाती है. सृष्टि सभी से कहती है कि अब लीवर टूटने वाला है इसलिए इसे छोड़ देना चाहिए. 

 

रोहित ने कहा श्री को फिल्पसंत 
रोहित ने श्रीसंत के सांप के अंदर न जाने की बात पर उन्हें फिल्पसंत कहकर पुकारा जिसकी वजह से वह गुस्से में थे. इस बात पर बिग बॉस उन्हें कंफेशन रूम में बुलाते हैं. इतना ही नहीं अंदर गेम में जाने वाले सारे लोग लीवर तोड़ देते हैं. थोड़ी देर के लिए गेम बंद हो जाता है. घर के सदस्यों को इस बात के लिए डांट भी पड़ती है. गेम फिर शुरू होता है लेकिन कोई नतीजा सामने नहीं आता. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news