कोई 70 की उम्र में चढ़ा घोड़ी कोई 60 साल की होकर बनी दुल्हन, इन सेलेब्स ने प्यार के आगे उम्र की नहीं की परवाह
Advertisement
trendingNow11622148

कोई 70 की उम्र में चढ़ा घोड़ी कोई 60 साल की होकर बनी दुल्हन, इन सेलेब्स ने प्यार के आगे उम्र की नहीं की परवाह

Celebs Who Married above at 50: प्यार ना सिर्फ दुनियादारी को ठेंगा दिखाता है बल्कि उम्र के फासले को भी नजरअंदाज कर देता है. कबीर बेदी से लेकर मिलिंद सोमन तक इसकी मिसाल भी बन चुके हैं.  

कोई 70 की उम्र में चढ़ा घोड़ी कोई 60 साल की होकर बनी दुल्हन, इन सेलेब्स ने प्यार के आगे उम्र की नहीं की परवाह

Bollywood Celebs Who Married at above 60: किसी ने खूब कहा है....ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन...रील लाइफ में तो ऐसा प्यार आपने खूब देखा होगा लेकिन रीयल लाइफ में कई सेलेब्स ने उम्र की सीमा के हर बंधन को तोड़कर सिर्फ और दिल की सुनी. तभी को 70 की उम्र में घोड़ी चढ़ा तो कोई 60 की उम्र में दुल्हन बन गईं. झिझक, समाज, दुनियादारी से परे इन्होंने सिर्फ और सिर्फ प्यार की दुनिया को बसाई और इसी दुनिया में आज वो काफी खुश हैं.

कबीर बेदी (Kabir Bedi)
70 की उम्र में दूल्हा बनने वालों में एक्ट्रेस कबीर बेदी का नाम शामिल है. खास बात ये है कि ये उनकी चौथी शादी थी और उनकी दुल्हन परवीन दोसांझ उम्र में उनकी बेटी पूदा बेदी से भी छोटी हैं. लेकिन समाज के नियमों को ताक पर रखकर कबीर बेदी ने सिर्फ और सिर्फ दिल की सुनी. फिलहाल दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं और ये एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आते हैं. 

fallback

सुहासिनी मुले (Suhasini mulay)
एक्ट्रेस सुहासिनी मुले भी कई फिल्मों में एक्टिंग करती दिख चुकी हैं और उन्होंने भी अपना परफेक्ट लाइफ पार्टनर चुनने में कई साल लगा दिए. 60 की उम्र में सुहासिनी ने शादी कर समाज की सोच को बदलने का काम किया. वो फेसबुक के जरिए अतुल गुर्टू के करीब आईं. दोनों में प्यार हुआ और गुपचुप दोनों ने शादी भी कर ली लेकिन इसका खुलासा उन्होंने 4 साल के बाद किया था. 

नीना गुप्ता (Neena Gupta)
एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी जिंदगी में कुछ ऐसे फैसले लिए जो उस वक्त से काफी आगे के थे. उस दौर में लिव इन रिलेशनशिप में रहीं, बिन ब्याही मां बनीं और बेटी को जन्म देकर अपना नाम दिया. वहीं नीना गुप्ता ने समाज को एक बार फिर चैलेंज तब किया जब वो 54 साल की होकर उन्होंने विवेक मेहरा से शादी की. ये साल 2008 की बात है.

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

fallback

मिलिंद सोनम (Milind Soman)
एक्टर मिलिंद सोमन ने भी 52 की उम्र में शादी कर हर किसी को चौंका दिया था. हैरानी इस बात पर भी थी कि मिलिंद ने 26 साल छोटी अंकिता कोंवर से शादी की थी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news