कान्स 2018 में रेड कार्पेट पर छाया कंगना और दीपिका का जादू, देखिए कौन पड़ीं किस पर भारी
Advertisement
trendingNow1399878

कान्स 2018 में रेड कार्पेट पर छाया कंगना और दीपिका का जादू, देखिए कौन पड़ीं किस पर भारी

बॉलीवुड की दो सुपरस्टार एक्ट्रेस कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण दोनों ने कान्स में अपना जलवा बिखेरा. दीपिका पादुकोण और कंगना दोनों ही दमदार अंदाज में कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं. 

कुछ इस अंदाज में नजर आईं कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण (फोटो साभार: @KanganaFanClub, @ deepikapadukone)

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दो सुपरस्टार एक्ट्रेस कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण दोनों ने कान्स में अपना जलवा बिखेरा. दीपिका पादुकोण और कंगना दोनों ही दमदार अंदाज में कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं. दीपिका पादुकोण ने सफेद रंग का गाउन पहना था और वो इस गाउन काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं तो वहीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी पहली बार कान्स रेड पर खूबसूरत दिखने में कोई कमी नहीं छोड़ी. 

दीपिका पादुकोण ने रेड कान्स जुहैरा मुराद का डिजाइन किया गाउन पहना था. रेड कार्पेट पर कदम रखते ही हर कोई दीपिका पादुकोण को बस देखते रह गया. मीडिया भी दीपिका पादुकोण की तस्वीरें लगातार ले रही थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर भी पोस्ट की है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. दीपिका पादुकोण की कान्स रेड कार्पेट के पहले फोटोशूट की भी तस्वीरें काफी पसंद की गई. 

तो वहीं कंगना रनौत हमेशा की तरह गाउन में खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंन भी जुहारा मुराद की डिजाइन की गाउन पहनी थी.कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण दोनों की डिजाइनर एक ही थी. आपको बता दें कि कंगना रनौत का ये पहला कान्स अपीयरेंस था तो दीपिका पादुकोण पहले भी कान्स में नजर आ चुकी हैं.

19 मई तक चलने वाली इस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय, हुमा कुरैशी, सोनम कपूर और मल्लिका शेहरावत हिस्सा लेंगी.

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में 10 और 11 मई को दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत का रेड कार्पेट अपीयरेंस है तो 12 और 13 मई को ऐश्वर्या राय 17वीं बार कान्स में अपना जलवा बिखेरेंगी. 14 और 15 मई को सोनम कपूर रेड कार्पेट पर शादी के बाद पहली बार नजर आएंगी और दर्शकों को खासकर सोनम कपूर के लुक का काफी बेसब्री से इंतजार है. 

Trending news