ये लो, अपनी शादी में भी बाज नहीं आए कपिल शर्मा, दिखा दिया पत्‍नी को 'बाबा जी का ठुल्‍लू'
Advertisement

ये लो, अपनी शादी में भी बाज नहीं आए कपिल शर्मा, दिखा दिया पत्‍नी को 'बाबा जी का ठुल्‍लू'

कपिल शर्मा का नाम आते ही उनका सिग्‍नेचर अंदाज 'बाबा जी का ठुल्‍लू' जरूर याद आता है. कमाल तो तब हुआ, जब कपिल ने अपनी ही दुल्‍हन को 'बाबा जी का ठुल्‍लू' दिखा दिया.

ये लो, अपनी शादी में भी बाज नहीं आए कपिल शर्मा, दिखा दिया पत्‍नी को 'बाबा जी का ठुल्‍लू'

नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा की कॉमेडी का अंदाज काफी निराला है और यही कारण है कि उनका उनके फैंस टीवी पर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कपिल शर्मा का नाम आते ही उनका सिग्‍नेचर अंदाज 'बाबा जी का ठुल्‍लू' जरूर याद आता है. कमाल तो तब हुआ, जब कपिल ने अपनी ही दुल्‍हन को 'बाबा जी का ठुल्‍लू' दिखा दिया. जी हां, कपिल शर्मा की शादी की कुछ नई तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह अपनी ही दुल्‍हन गिनी चतरथ को अपना सिग्‍नेचर अंदाज दिखाते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि कपिल ने गुरुवार को गिनी के साथ आनंद कारज की रस्‍म पूरी की. कपिल अपनी इस शादी में सफेद शेरवानी और गुलाबी पगड़ी में नजर आए. वहीं उनकी दुल्‍हन गिनी गुलाबी लहंगे में सजी हुई नजर आईं. वहीं बुधवार को कपिल और गिनी ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की. अपनी इस शादी में कपिल हरे रंग की शेरवानी में नजर आए और उनकी दुल्‍हन गिनी लाल जोड़े में दिखीं. कपिल और गिनी की यह मजेदार तस्‍वीर उनकी हिंदू शादी की है, जो हाल ही में सामने आई है.

fallback

फोटो साभार @kaleereinbykanikakumria/Instagram

बता दें कि कपिल शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस 'के9' ने इस शादी का अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव टेलीकास्‍ट किया, जिसे हजारों लोगों ने लाइव देखा. दरअसल कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा के दोस्‍त चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर ने एक वीडियो के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि कपिल की शादी का लाइव टेलीकास्‍ट सभी को देखने को मिलेगा.

fallback

बता दें कि कपिल के घर में शादी की रस्‍मों की शुरुआत माता की चौकी से हुई. इस शादी में कपिल के साथ के कई कॉमेडियन जैसे भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेक, सुदेश लहरी, राजीव ठाकुर, शुमोना चक्रवर्ती ने शिरकत की. वहीं उनकी शादी में गुरदास मान ने परफॉर्म किया. कपिल और गिनी की शादी का वेडिंग रिसेप्‍शन 24 तारीख को होने जा रहा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news