वायरल हुईं Zero के सेट से कैटरीना कैफ की तस्वीरें, ब्राइडल अवतार में धमाकेदार LOOK
Advertisement
trendingNow1389459

वायरल हुईं Zero के सेट से कैटरीना कैफ की तस्वीरें, ब्राइडल अवतार में धमाकेदार LOOK

कैटरीना कैफ जीरो के सेट पर ब्राइडल अवतार में स्पॉट की गईं. कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना कैफ वाकई इस अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

कैटरीना कैफ की जीरो के सेट पर से तस्वीरें हुईं वायरल ( फोटो साभार: @AzadSRKian )

नई दिल्ली: शाहरुख खान स्टारर जीरो फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के सेट से कुछ दिनों पहले भी कैटरीना कैफ का लुक लीक हुआ था और आज एक बार फिर कैटरीना कैफ सेट पर कैमरों में कैद की गईं. खास बात ये है कि कैटरीना कैफ जीरो के सेट पर ब्राइडल अवतार में स्पॉट की गईं. कहना गलत नहीं होगा कि कैटरीना कैफ वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

  1. इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी ज़ीरो
  2. कैटरीना कैफ की ब्राइडल लुक में तस्वीरें वायरल
  3. सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा कैटरीना कैफ का लुक

आपको बता दें कि ज़ीरो में अभय देओल कैटरीना कैफ के ब्वॉयफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगे. अभय देओल फिल्म में कैमियो में दिखेंगे. फिल्म में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में है. तीनों जब तक है जान के बाद दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. खास बात ये है कि फिल्म में शाहरुख खान पहली बार एक बौने शख्स की भूमिका में नजर आएंगे. शाहरुख खान का पहला लुक रिलीज किया जा चुका है और दर्शकों को काफी पसंद भी आया था. 

ज़ीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। पहले ये फिल्म सारा अली खान की डेब्यू फिल्म के साथ क्लैश करने वाली थी लेकिन अब केदारनाथ की रिलीज डेट आगे खिसक गई है. हालांकि फिल्म की मुसीबतें कम नहीं हुई है क्योंकि फिल्म अब संजय बारू की किताब द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर बन रही फिल्म के साथ क्लैश करेगी.

 

दर्शकों को शाहरुख खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और भी क्यों ना शाहरुख खान पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं. हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है. फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के सेट पर की तस्वीरें शाहरुख खान अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. कैटरीना कैफ की ये तस्वीरें लीक होते ही सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गईं और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news