KBC 10: हॉट सीट पर आया कोई ऐसा कि अमिताभ बच्चन ने महसूस किया गर्व
Advertisement

KBC 10: हॉट सीट पर आया कोई ऐसा कि अमिताभ बच्चन ने महसूस किया गर्व

मनीष ने बताया कि उनके बेटे को क्रिकेट खेलना पसंद है, लेकिन पिछले 2 साल से वह अपने बेटे के लिए क्रिकेट कोचिंग और किट नहीं दिला पाए

मनीष पाटिल को भी काफी गर्व है अपने काम पर (फोटो: साभार सोनी लिव)

नई दिल्ली. 'कौन बनेगा करोड़पति' आज की तारीख में सिर्फ एक टीवी शो ही नहीं है, एक ऐसा मंच है जो देश के लोगों के सपने पूरे करने का काम भी करता है. लोग यहां से पैसे कमाने के तो आते ही हैं साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलकर गर्व भी महसूस करते हैं. लेकिन कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी आते हैं जिनसे मिलकर महानायक  अमिताभ बच्चन भी गर्व महसूस करते हैं. एक ऐसा ही मौका था बुधवार के शो का, जब अपने हॉट सीट पर बैठे कंटस्टेंट का परिचय देते हुए अमिताभ बच्चन भी काफी गौरवांन्वित हुए.

fallback
(फोटो: साभार सोनी लिव)

यह कंटस्टेंट थे मनीष पाटिल जो कि पेशे से सफाईकर्मी हैं, जो म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में काम करते हैं. जब मनीष का परिचय दिया और उनके जीवन की परेशानियों स्क्रीन पर दिखाया गया तो महानायक अमिताभ बच्चन भी काफी भावुक हो गए. बिग बी ने यह भी कहा कि उनके लिए गर्व की बात है कि जिस हॉट सीट पर बड़े बड़े पद वाले लोग बैठते हैं वहां आज एक सफाईकर्मी आए हैं. बिग बी ने कहा, 'यह गर्व की बात है कि सफाई का जिम्मा लिए एक इंसान यहां आज खेलने आए हैं, इससे भी ज्यादा अच्छी बात है कि मनीष अपने काम को लेकर काफी उत्साहित हैं.' मनीष ने बताया कि उन्हें इस बात को बताते हुए काफी प्राउड फील होता है कि उनका काम कचरा साफ करने का है.

fallback
(फोटो: साभार सोनी लिव)

दो साल से बेटे की ख्वाहिश नहीं हुई पूरी
मनीष से जब उनके बच्चों के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके बेटे को क्रिकेट खेलना पसंद है, लेकिन पिछले 2 साल से वह अपने बेटे के लिए क्रिकेट कोचिंग और किट नहीं दिला पाए, क्योंकि उनके पास इतने पैसे नहीं होते कि क्रिकेट कोचिंग की महंगी फीस भर सकें. इसलिए केबीसी से जीते पैसों से वह सबसे पहले यही काम करेंगे. मनीष ने केबीसी से 12.50 लाख जीते. केबीसी की टीम ने गेम के बाद मनीष के बेटे को हॉट सीट के पास बुलाकर क्रिकेट किट भी तौहफे में दिया. 

बिशन कुमार आए हॉट सीट पर
मनीष के बाद पलवल हरियाणा के बिशन कुमार हॉट सीट पर आए. बिशन के परिवार की विशेष बात यह है कि ये सभी जाति प्रथा के विरोध में हैं. बिशन गुरुवार को भी खेल को जारी रखेंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें
   

Trending news