VIDEO: सड़कों पर नजर आई 'मोहब्‍बतें', पहली शादी छोड़ अब इस एक्‍टर के साथ घूम रही हैं किम शर्मा
Advertisement

VIDEO: सड़कों पर नजर आई 'मोहब्‍बतें', पहली शादी छोड़ अब इस एक्‍टर के साथ घूम रही हैं किम शर्मा

कई बार इन दोनों को साथ में स्पॉट किया गया लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते पर कुछ बोलने से बचते रहे हैं. लेकिन अब आधी रात को यह सेलीब्रिटी जोड़ा मुंबई की सड़कों पर स्कूटर की सैर करता पकड़ा गया है

कैमरे देखकर तेजी से भगाया स्कूटर, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @viralbhayani

नई दिल्ली. कहते हैं बिना आग के कहीं धुआं नहीं उठता, शायद यह कहावत बॉलीवुड से आने वाली खबरों के बारे में सच ही है. क्योंकि यहां भी जब कहीं धुआं नजर आता है तो उसकी आग भी जल्द ही दिख ही जाती है. हम बात कर रहे हैं 'पलटन' के एक्टर हर्षवर्धन और 'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा के बारे में. कई बार इन दोनों को साथ में स्पॉट किया गया लेकिन दोनों ही अपने रिश्ते पर कुछ बोलने से बचते रहे हैं. लेकिन अब आधी रात को यह सेलीब्रिटी जोड़ा मुंबई की सड़कों पर स्कूटर की सैर करता पकड़ा गया है. 

इन दोनों का यह स्कूटर की सैर वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, शायद इन दोनों ने भी अपने रिश्ते पर आधिकारिक बयान देने की जगह इसे जाहिर करने का यही तरीका बेहतर लगा. लेकिन यह वीडियो देखकर लग रहा है कि यह जोड़ा इस बात से कतई वाकिफ नहीं था कि आम लोगों तरह घूमते हुए भी मीडिया के कैमरे इन्हें पहचान लेंगे. पीछे आने वाले कैमरों को किम ने यह भी कहा 'पीछा करने के सिवा कोई और काम नहीं है क्या?' हालांकि किम की इस बात में नाराजगी नहीं मजाक ही नजर आ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

So cool arshvardhanraneviralbhayani

A post shared by Viral Bhayani on

 

बता दें कि एक्ट्रेस किम शर्मा ने कुछ साल पहले केन्याई बिजनेसमेन अली पुंजानी से शादी की थी जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में काम करना बंद कर दिया था. लेकिन यह रिश्ता ज्यादा नहीं चला जल्द ही दोनों का डायवोर्स हो गया. इस शादी से पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ लगभग चार साल तक डेट किया था. युवराज सिंह से ब्रेकअप होने के बाद किम शर्मा ने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन को डेट करना शुरू किया जो कि स्पेनिश बैंड 'इल डिवो' के लीड सिंगर थे. एक्ट्रेस किम शर्मा का नाम इससे पहले फिल्म 'रॉक ऑन' के निर्देशक अभिषेक कपूर और मेन्सवियर डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जोड़ा जा चुका है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Fun ride with harshvardhanrane 

A post shared by Viral Bhayani  on

इसलिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं किम 
किम शर्मा ने आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. किम ने कई कर्मशियल्स में भी काम किया था. किम शर्मा हमेशा से ही बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार और एक्सपोजर के लिए चर्चा में बनी रहती थी. हालांकि अपनी शादी के बाद किम ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और केन्या में अपने पति के साथ बस गईं थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news