VIDEO: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने किया रिलेशनशिप का खुलासा!
Advertisement
trendingNow1461101

VIDEO: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने किया रिलेशनशिप का खुलासा!

पहले जहां कई शोज में एक साथ नजर आया वहीं यह दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ पकड़े नजर आए हैं. वहीं मीडिया के सामने आते ही दोनों ने अगल-अलग गेट से बाहर निकलना ठीक समझा

VIDEO: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने किया रिलेशनशिप का खुलासा!

नई दिल्ली. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड के दो स्टार्स को कपल की तरह देखा जा रहा है, अब तक उन दोनों ने किसी भी तरह का ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया. लेकिन कई बार रिश्तों पर सच्चाई की मुहर के लिए किसी ऑफिशियल एनाउंसमेंट की जरूरत नहीं होती. कुछ ऐसा ही लग रहा है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते को लेकर. क्योंकि यह जोड़ा पहले जहां कई शोज में एक साथ नजर आया वहीं यह दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ पकड़े नजर आए हैं. वहीं मीडिया के कैमरे सामने आते ही दोनों ने अगल-अलग गेट से बाहर निकलना ठीक समझा. 

बता दें कि मंगलवार को मलाइका अरोड़ा अपने सो कॉल्ड बॉयफ्रैंड के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. कहा जा रहा है कि दोनों इटली से मलाइका का 45 वां जन्मदिन सेलीब्रेट करके वापस आए हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने भी एक ही फ्लाइट से यात्रा की. हालांकि, जब दोनों मुंबई में उतरे, तो उन्होंने सामने आने वाली फैंस की भीड़ और मीडिया से बचने के लिए अलग-अलग गेट से एग्जिट होना पसंद किया. वहीं दोनों के एयरपोर्ट वीडियो देखने पर महसूस किया जा सकता है कि यह सेलीब्रेशन कुछ ज्यादा ही बेहतरीन रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

bollywood

A post shared by cess Bollywood  on

 

 

यह भी गौरतलब है कि हाल ही में अर्जुन और मलाईका कई बार साथ नजर आए हैं और सुर्खियां भी बटोरीं हैं. जब उन्होंने टीवी के शो में हाथ पकड़कर एंट्री की और रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 8' पर एक साथ डांस किया, वहीं इसके पहले भी यह जोड़ा 'लक्मे फैशन वीक 2018' में एक सथ बैठे हुए पकड़े गए थे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

malaikaarorakhanofficial oodles

A post shared by Malaika Arora Khaaikaarorakhanoffici  on

 

 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

bollywood

A post shared by Arjun Kapoor & Anshula Kapoor on

इतना ही नहीं मंगलवार को मलाइका के वापस आने के बाद सबके दिल की बात जुबान पर लाने वाले करण जौहर का एक वीडियो भी बहुत कुछ बता रहा है. जिसमें करण जौहर ने मलाइका से उनकी मिलान की यात्रा के बारे पूछते हुए उन्हें छेड़ा. इस जवाब को देते हुए मलाइका के दिल का हाल उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news