Video- कुमकुम भाग्य, 9 जनवरी, फुल एपिसोड: मुन्नी को हॉस्पिटल में देख कर शॉक्ड रह जाती है तनु
Advertisement
trendingNow1363988

Video- कुमकुम भाग्य, 9 जनवरी, फुल एपिसोड: मुन्नी को हॉस्पिटल में देख कर शॉक्ड रह जाती है तनु

तनु और आलिया रूम में चले जाते हैं जहां वह तनु को सब बताती है और तभी आलिया से गल्ती से तनु के पैर पर कुछ गिर जाता है और उसका पैर सूज जाता है. 

हॉस्पिटल में तनु को मिलती है मुन्नी. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत खाने की टेबल से होती है, जहां सब घरवाले एक साथ खाना खा रहे होते हैं. इस दौरान दिशा, प्रज्ञा को खाना खाने के लिए फॉर्स करने लगती है और उसकी साड़ी पर सबजी गिरा देती है. इसके बाद वह पूरब को इशारा करती है और कहती है कि वह अभि को किचन में भेज दे. अभि, किचन में जाता है और दिशा उसे कहती है कि वह प्रज्ञा के पास जाए और उसे कोई भी डीप कट ड्रेस पहनने के लिए दे, ताकि वह आसानी से उसका तिल देख सके. वह दिशा को थैंक्स बोल कर रूम की तरफ जाता है. आलिया, दिशा और अभि को बात करते हुए देख लेती है और उसे लगता है कि यह दोनों क्या बात कर रहे हैं और उस बारे में सोचने लगती है.

  1. दिशा देती है अभि को नया आइडिया.
  2. पैर दिखाने के लिए हॉस्पिटल जाती है तनु.
  3. हॉस्पिटल में तनु को मिलती है मुन्नी.

हॉस्पिटल में तनु को मुन्नी मिलती है
इसके बाद तनु और आलिया रूम में चले जाते हैं जहां वह तनु को सब बताती है और तभी आलिया से गल्ती से तनु के पैर पर कुछ गिर जाता है और उसका पैर सूज जाता है. इस वजह से वह अपना पैर दिखाने के लिए हॉस्पिटल पहुंचती है और तभी वह हॉस्पिटल के एक रूम में मुन्नी को देखती है और शॉक्ड रह जाती है. वह रूम में घुसती है और उसके बेड की तरफ जाती है. मुन्नी को देखने के बाद उसे पता चल जाता है कि जो घर पर है वो प्रज्ञा है. वहीं अभि कमरे को सजा देता है और प्रज्ञा के बाहर आने का इंतजार करता है. प्रज्ञा बाहर आती है तो वह कमरे को देख कर हैरान रह जाती है और वह अभि से दूर जाने की कोशिश करती है. प्रज्ञा मना करती है लेकिन अभि भी नहीं मानता. 

तनु, मुन्नी के बारे में और जानकारी लेती है
अभि, प्रज्ञा के पास जाने की कोशिश करता है और वह धोड़ा घबरा जाती है. वहीं हॉस्पिटल में तनु मुन्नी के बारे में और जानकारी हासिल करने की कोशिश करती है. तब तनु को पता चलता है कि वह पिछले एक महीने से हॉस्पिटल में एडमिट है. वह घर में पिछले एक महीने में क्या हुआ यह सब याद करने की कोशिश करती है और तब उसे एहसास होता है कि घर में प्रज्ञा ही है. तनु इस बारे में आलिया को बताने का तय करती है. वहीं प्रज्ञा, अभि को अपने पास आने से रोक देती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news