वक्त से पहले शुरू हुई इस फिल्म की बुकिंग, 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' को देगी टक्कर!
Advertisement

वक्त से पहले शुरू हुई इस फिल्म की बुकिंग, 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' को देगी टक्कर!

रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म 'डेडपूल 2' के लिए टिकट की बुकिंग जल्दी शुरू होगी. आमतौर पर स्क्रीन के आधार पर बुकिंग बुधवार या गुरुवार को शुरू होती है.

शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'डेडपूल 2' के लिए बुकिंग रविवार को ही शुरू कर दी गई है.

नई दिल्ली: कुछ वक्त पहले रिलीज हुई हॉलीवुड मार्वल फिल्म 'एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' के भारत में काफी लोग फैन है. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड बनाए और फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. हालांकि, फिल्म का एंड देखने के बाद कुछ लोग परेशान भी हो गए. जिसके बाद एक और मार्वल फिल्म रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के भी कई लोग दीवाने हैं. मार्वल हीरो 'डेडपूल' के पहले पार्ट को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था जिसके बाद अब जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है और इस वजह से इस फिल्म की बुकिंग को भी वक्त से पहले शुरू कर दिया गया है.

रायन रेनॉल्ड्स की फिल्म 'डेडपूल 2' के लिए टिकट की बुकिंग जल्दी शुरू होगी. आमतौर पर स्क्रीन के आधार पर बुकिंग बुधवार या गुरुवार को शुरू होती है, लेकिन शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'डेडपूल 2' के लिए बुकिंग रविवार को ही शुरू कर दी गई है. यह फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज होगी. फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने एक बयान में आईएएनएस को बताया, "डेडपूल मार्वल की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में से है. फिल्म को लेकर लोगों की बीच बहुत उत्साह है और विभिन्न माध्यमों पर बुकिंग बहुत ज्यादा हो रही है. हमसे सिनेमा मालिकों और प्रशंसकों ने बुकिंग जल्दी शुरू करने का आग्रह किया है."

सिंह ने कहा, "इतने उत्साह को देखते हुए प्रदर्शकों ने टिकट की बुकिंग जल्दी शुरू करने का निर्णय लिया, ताकि दर्शक अपनी सीट पहले ही बुक कर लें." इस में फिल्म रायन रेनॉल्ड्स के अलावा जोस बार्लिन एवं मोरेना बाकारिन भी नजर आएंगे. फिल्म के हिंदी संस्करण में अभिनेता रणवीर कपूर डेडपूल के किरदार को अपनी आवाज दी है. यह फिल्म 18 मई को रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इसे देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि 'डेडपूल', भारत में 'इंफिनिटी वॉर' का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news